TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Choudhary का डांस देख लोगों ने खोया आपा, लटके झटकों से लूटी महफिल

Sapna Choudhary Dance Video Viral: सपना चौधरी अपने डांस के चलते करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। इंटरनेट पर आए दिन उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच में उनका एक और वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। इस बात से हर कोई वाकिफ है कि एक्ट्रेस और […]

Image Credit : Youtube
Sapna Choudhary Dance Video Viral: सपना चौधरी अपने डांस के चलते करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। इंटरनेट पर आए दिन उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच में उनका एक और वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। इस बात से हर कोई वाकिफ है कि एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंसेस देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा होती है। वहीं ये नजारा एक बार फिर सपना की वीडियो में देखने को मिल रहा है। तो चलिए देखते हैं सपना का ये वीडियो।

Sapna Choudhary का डांस देख लोगों ने खोया आपा (Sapna Choudhary Dance Video Viral)

वैसे तो सपना चौधरी जिस भी गाने पर डांस करती हैं उसमे वो चार चांद लगा देती हैं। ऐसे में एक बार फिर उनका एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना क्रीम कलर के सलवार सूट में जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं। वीडियो में सपना के लटके-झटके देख वहां मौजूद लोग अपना आपा खो रहे हैं। एक्ट्रेस वीडियो में अलग-अलग मूव्स करती दिख रही हैं जिसे देख लोग दीवाने हो रहे हैं। वहां मौजूद लोग सपना के डांस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। यह भी पढ़ें : नहीं थम रहा फेक फोटोज का सिलसिला, Rashmika के बाद Katrina Kaif की फोटो से हुई छेड़छाड़

सपना चौधरी के वीडियो पर फैंस जमकर झूमे (Sapna Choudhary Dance Video Viral)

सपना चौधरी वीडियो में ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख वहां मौजूद लोग पानी-पानी हो रहे हैं। बता दें, एक्ट्रेस इस वीडियो में ‘Ishq Ka Lada’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहा ये वीडियो को Sapna Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिस पर फैंस गजब के रिएक्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.