TrendingEntertainment NewsBollywood NewsCurrent NewsVideo

---Advertisement---

Sanya Malhotra New House: ‘कटहल’ की रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने खरीदा आलीशान घर, अपलोड की फोटो

Sanya Malhotra New House: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इस वक्त काफी चर्चा में हैं। दरअसल एक्ट्रेस की लेटेस्ट फिल्म कटहल (kathal) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर देख फैंस की हंसी छूट गई है। बता दें कि फिल्म एक […]

Sanya Malhotra New House: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इस वक्त काफी चर्चा में हैं। दरअसल एक्ट्रेस की लेटेस्ट फिल्म कटहल (kathal) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर देख फैंस की हंसी छूट गई है। बता दें कि फिल्म एक फुल कॉमेडी ड्रामा होने वाली है। अब फिल्म की रिलीज से पहले ही सान्या मल्होत्रा ने अपने नाम एक घर खरीद लिया है।

सान्या मल्होत्रा ने खरीदा घर (Sanya Malhotra New House)

बेहद कम वक्त में इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बना लेने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी एक्टिंग स्किल के जरिए उन्होंने सबको इंप्रेस कर दिया है। आज एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अब कटहल फेम सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म कटहल (kathal) की रिलीज से पहले ही उन्होंने अपने नाम एक घर खरीद लिया है। एक्ट्रेस ने अपनी और अपनी फैमिली के लिए गुड़गांव में एक फोर बीएचके घर खरीदा है। सान्या की प्लानिंग है कि वे अपने बिजी शेड्यूल से जब भी मौका मिलेगा समय बिताने यहां आया करेंगी।

नए घर की दी जानकारी

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में नए घर के गृह प्रवेश की फोटो अपलोड की थी। तस्वीरों में एक्ट्रेस पूरे विधि-विधान से गृह प्रवेश की रस्में निभाती नजर आ रही हैं। इन फोटो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-“ नया घर”। बस फिर क्या था जिस पल एक्ट्रेस ने ये फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की उसी पल से लाखों फैंस उन्हें बधाई देने में जुट गए।

19 मई को रिलीज होगी 'कटहल'

बता दें कि सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म कटहल (kathal) जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। मल्टी स्टारर ये फिल्म कॉमेडी का डबल डोज होने वाली है। 'कटहल' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 19 मई को रिलीज की जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.