---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने दिखाईं अपने बर्थडे सेलिब्रेश की फोटोज, Citadel की टीम ने दिया जबरदस्त सरप्राइज

Samantha Ruth Prabhu: टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। फैंस ने उनके बर्थडे पर ढेर सारी बधाइयों के साथ कमेंट किए थे। अब एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज को […]

Samantha Ruth Prabhu: टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। फैंस ने उनके बर्थडे पर ढेर सारी बधाइयों के साथ कमेंट किए थे। अब एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज को पोस्ट किया है। फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटोज (Samantha Ruth Prabhu)

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज को फैंस के साथ शेयर किया है। इन तस्वीरों में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु अपने बर्थडे को अपकमिंग मूवी सिटाडेल (Citadel) की टीम के साथ मनाती दिखाई दे रही हैं। अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर कर बताया कि उनकी वेब सीरीज सिटाडेल की टीम ने उनकी एक बात नहीं मानी और धूमधाम से बर्थडे मनाया।

सिटाडेल टीम के साथ मनाया बर्थडे

सामंथा ने फोटोज के साथ ही साथ वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सिटाडेल की टीम उन्हें बर्थडे सरप्राइज देते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें शेयर कर बताया कि वो अपना बर्थडे नहीं मनाना चाहती थीं मगर सिटाडेल की टीम ने उनका बर्थडे बेहद खास अंदाज में मनाया।

सिटाडेल हिंदी में आएंगी नजर

बता दें कि इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल (Citadel) की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) नजर आने वाले हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की वेब सीरीज सिटाडेल के प्रीमियर के लिए लंदन में देखा गया था। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।

First published on: May 06, 2023 02:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.