Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT: करण जौहर के हाथ से निकलकर सलमान खान की झोली में गिरा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2

Bigg Boss OTT: बिग बॉस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर साल फैंस के बीच में इसका जबरदस्त क्रेज होता है। जितना इंतजार लोगों को फिल्म का होता है उतना ही इंतजार फैंस बिग बॉस का करते हैं। इस फेमस रियालिटी शो को सलमान खान होस्ट करते हैं। फैंस को सलमान खान के होस्ट करने […]

Bigg Boss OTT: बिग बॉस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर साल फैंस के बीच में इसका जबरदस्त क्रेज होता है। जितना इंतजार लोगों को फिल्म का होता है उतना ही इंतजार फैंस बिग बॉस का करते हैं। इस फेमस रियालिटी शो को सलमान खान होस्ट करते हैं। फैंस को सलमान खान के होस्ट करने का अंदाज काफी पसंद है।

करण जौहर ने किया था होस्ट (Bigg Boss OTT)

बता दें कि इस फेमस रियालिटी शो का ओटीटी सीजन भी आ चुका है। इस सीजन को फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने होस्ट किया था। लोगों को करण जौहर की होस्टिग काफी हद तक पसंद आई थी। इसके बावजूद अब खबर आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर नहीं बल्कि सलमान खान होस्ट करने वाले हैं।

दूसरे सीजन की हो रही है चर्चा

दरअसल पिछले काफी वक्त से बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। फैंस को इसके दूसरे सीजन का इंतजार है। पहले माना जा रहा था कि शो को करण जौहर ही होस्ट करेंगे, लेकिन बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 करण जौहर के हाथ से निकल गया है और इसे इस बार बॉलीवुड के ‘भाईजान’ होस्ट करेंगे। इंडियन फॉर्म्स की रिपोर्ट की मानें तो इसके दूसरे सीजन को करण नहीं बल्कि सलमान होस्ट करने वाले हैं।

दिव्या अग्रवाल ने जीता था पहला सीजन

पिछली बार की तरह इस बार भी ये शो 3 महीने चलने वाला है। बताया जा रहा है कि मेकर्स और सलमान खान के बीच में इसकी डील भी फाइनल हो चुका है। हालांकि मेकर्स या खुद सलमान खान की तरफ से इसको लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। बता दें कि इसके पहले सीजन ने जबरदस्त टीआरपी बटोरी थी। फैंस को करण जौहर के होस्टिंग का अंदाज भी अच्छा लगा था। शो वूट एप पर टेलीकास्ट हुआ था। पहले सीजन की विनर टीवी के फेमस एक्ट्रेस और मॉडल दिव्या अग्रवाल थीं।

First published on: May 12, 2023 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.