Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan: सलमान खान की बेहद करीबी का हुआ निधन, आधी रात सलमान खान ने किया Emotional Post

Salman Khan: सलमान खान के लिए ये वक्त काफी मुश्किलों भरा है। दरअसल उनकी बेहद ही करीबी की मौत हो गई है। खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी करीबी की मौत पर उन्हे श्रद्धांजलि दी है। सलमान खान का ये […]

Salman Khan: सलमान खान के लिए ये वक्त काफी मुश्किलों भरा है। दरअसल उनकी बेहद ही करीबी की मौत हो गई है। खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी करीबी की मौत पर उन्हे श्रद्धांजलि दी है। सलमान खान का ये पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा है।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट (Salman Khan)

अन्य सेलेब्स के तरह ही सलमान खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वे अपने ऑफिशियल अकाउंट पर अपनी लाइफ से जुड़ी कोई न कोई अपडेट देते ही रहते हैं। बात चाहे प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हो या फिर पर्सनल लाइफ से, सलमान खान को अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा गया है।

सलमान खान ने जताया दुख

एक बार फिर इसी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए भाईजान ने एक दुखद खबर शेयर की है। उन्होंने देर रात इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया। सलमान खान ने पोस्ट में श्रद्धांजलि के जरिए बताया है कि उनकी करीबी की मौत हो गई है। सलमान खान ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट को एक इमोशनल कैप्शन के साथ शेयर किया है। सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी प्यारी अद्दू आपके प्यार उस प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया जो आपने मुझे दिया जब मैं बड़ा हो रहा था।’

फैंस के मन में उठ रहे सवाल

जिस पल से सलमान खान ने ये पोस्ट शेयर की उसी पल से हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। फैंस से लेकर सभी लोग ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर ये अद्दू सलमान खान की लगती क्या थीं ? लोग महिला को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल पूछने के साथ ही साथ तुक्का लगाते भी नजर आए। किसी ने बताया कि अद्दू सलमान खान की नैनी थी। तो किसी ने कहा कि अद्दू सलमान खान की केयर टेकर थीं। हालांकि सलमान खान की तरफ से इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

First published on: May 03, 2023 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.