Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2: सामने आया बिग बॉस ओटीटी का प्रोमो वीडियो, सलमान खान को देख एक्साटमेंट में फैंस

Bigg Boss OTT 2: टीवी का बेहद ही फेमस रियालिटी शो बिग बॉस  (Bigg Boss OTT) एक बार फिर ओटीटी के जरिए फैंस के बीच आने के लिए तैयार है। लेटेस्ट प्रोमो को देखकर यही लग रहा है। इसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल भी बढ़ गया है। लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर […]

Bigg Boss OTT 2: टीवी का बेहद ही फेमस रियालिटी शो बिग बॉस  (Bigg Boss OTT) एक बार फिर ओटीटी के जरिए फैंस के बीच आने के लिए तैयार है। लेटेस्ट प्रोमो को देखकर यही लग रहा है। इसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल भी बढ़ गया है। लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी की चर्चा (Bigg Boss OTT 2)

सलमान खान (Salman Khan) स्टारर बिग बॉस पिछले कई सालों से फैंस को इंटरटेन कर रहा है। सलमान खान की होस्टिंग के अंदाज के चलते ही पिछले कई सालों से लोगों में इसे देखने का क्रेज बना हुआ है। कोविड (Covid) के दौरान बिग बॉस का ओटीटी सीजान लॉन्च किया गया था जिसे करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। अब खबरें आ रही हैं कि इस बार के बिग बॉस ओटीटी को करण नहीं बल्कि सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।

सामने आया प्रोमो वीडियो

अब इन खबरों के बीच बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट सीजन का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान कह रहे हैं, “क्रिकेट के बाद क्या देखें ये है डिलेमा, एंटरटेनमेंट है 24 घंटे ओनली ऑन जियो सिनेमा। मैं लेकर आ रहा हूं बिग बॉस ओटीटी तो देखता जाए इंडिया।” बिग बॉस ओटीटी 2 के इस प्रोमो वीडियो को सलमान खान के एक फैन ने पोस्ट किया है जिसे अबतक हजारों लोग देख चुके हैं। जिस पल से ये वीडियो सामने आया है लोगों ने मान लिया है कि जल्द ही सलमान खान इसका ओटीटी सीजन होस्ट करने वाले हैं। फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है।

दिव्या अग्रवाल थी पहली विनर

हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इसको लेकर ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आई है। वीडियो देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार का सीजन वूट (Voot) नहीं बल्कि जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर स्ट्रीम होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के इस शो का प्रसारण 2 जून से होने वाला है।बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन दिव्या अग्रवाल (Divya Agrawal) ने जीता था।

First published on: May 26, 2023 03:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.