Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan Marriage Proposal At IIFA: हॉलीवुड रिपोर्टर ने कर दिया सलमान खान को प्रपोज, बदले में आया ये जवाब

Salman Khan Marriage Proposal At IIFA: सलमान खान का स्टारडम सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि इंडिया के बाहर भी कई जगह फैला हुआ है। तभी तो उनकी एक फैन हॉलीवु़ड (Hollywood) से आकर उन्हे प्रपोज कर रही है। हाल ही में सलमान खान को आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2023) में शिरकत करते देखा गया और […]

Salman Khan Marriage Proposal At IIFA: सलमान खान का स्टारडम सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि इंडिया के बाहर भी कई जगह फैला हुआ है। तभी तो उनकी एक फैन हॉलीवु़ड (Hollywood) से आकर उन्हे प्रपोज कर रही है। हाल ही में सलमान खान को आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2023) में शिरकत करते देखा गया और यहां मौजूद हॉलीवुड की एक रिपोर्टर ने सलमान खान को प्रपोज कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

आईफा में सलमान खान (Salman Khan Marriage Proposal At IIFA)

हाल ही में अबु धाबी (Abu Dhabi) में आईफा 2023 (IIFA 2023) का शुक्रवार को आगाज हुआ। इस अवॉर्ड शो में इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने शिरकत की। इसमें सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी शामिल रहा। हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान एकदम दबंग स्टाइल में पहुंचे। हर कोई सलमान खान के लुक से काफी इंप्रेस हो गया। अवॉर्ड इवेंट से सलमान खान के कई सारे वाडियो सामने आए हैं जिनमें से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हॉलीवुड रिपोर्टर ने किया प्रपोज

इस वीडियो में एक हॉलीवुड रिपोर्टर सलमान खान को सबके सामने प्रपोज कर रही है। सलमान खान ने भी रिपोर्ट के प्रपोजल का बेहद ही दिलचस्प अंदाज में रिप्लाई दिया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। दरअसल मीडिया से बातचीत के दौरान एक रिपोर्टर ने सलमान से कहा- मैं हॉलीवुड से आईं हूं सिर्फ आपसे एक सवाल पूछने के लिए। मैंने जब आपको पहली बार देखा तो मुझे आपसे प्यार हो गया था।

सलमान खान ने दिया मस्त रिप्लाई

जिसके जवाब में सलमान खान ने कहा- आप शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बात कर रही हैं ना? इसके जवाब में महिला कहती हैं- नहीं, मैं सलमान खान की बात कर रही हूं। क्या आप मुझसे शादी करेंगे ? इसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि मेरी शादी के दिन जा चुके हैं। तुम्हे 20 साल पहले मुझे मिलना चाहिए था। बता दें कि सलमान खान को जिस लड़की ने प्रपोज किया उनका नाम एलीना खलफीह है और वो हॉलीवुड होस्ट हैं।

First published on: May 27, 2023 04:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.