-विज्ञापन-

Saas Bahu Aur Flamingo Review: पहली बार देखीं ऐसी बहु-बेटी, साजिशों में साथ देती नजर आईं डिंपल कपाड़िया

Saas Bahu Aur Flamingo Review: सास, बहू और फ्लेमिंगो आखिरकार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं फिल्म का रिव्यू।

Saas Bahu Aur Flamingo Review: सास, बहू और फ्लेमिंगो आखिरकार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। धमाकेदार ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस में इस सीरीज को लेकर क्रेज बना हुआ था। अब आखिरकार सीरीज रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं फिल्म का रिव्यू।

दमदार स्टोरी ने जमाया रंग (Saas Bahu Aur Flamingo Review)

शुरुआत करते हैं सीरीज की स्टोरी से तो ये स्टोरी है सावित्री नाम की एक दमदार महिला की जो हैंडीक्राफ्ट के साथ ही साथ ड्रग्स का कारोबार भी करती है। दिलचस्प बात ये है कि उसके इस धंधे में उसके बेटे नहीं बल्कि बेटी और बहुएं शामिल हैं। उसके बेटे को इसकी भनक तक नहीं है, हां एक बेटा जो सौतेला है वो इसके बारे में जरूर जानता है और उसका पूरा साथ भी देता है। दमदार स्टोरी की शुरुआत होती है एक हाईप्रोफाइल केस से। एक बड़े नेता के बेटे के ड्रग्स मामले के चलते छानबीन शुरू होती है। इसके बाद ही उजागर होता है सावित्री उर्फ रानी बा का काला साम्राज्य।

एक्शन मोड में बहु, बेटी 

कहानी यहीं नहीं रुकती, अभी सावित्री के दुश्मन की एंट्री भी बाकी है। पूरे साम्राज्य में रानी बा के दुश्मनों की भी कमी नहीं है। इस बीच ही सीरीज में उसकी बेटी, बहुंए भी अपना जबरदस्त एक्शन और जलवा दिखाती हैं। दमदार एक्शन, थ्रिल को देखते हुए आप एक्टर की मेन स्ट्रीम फिल्मों और सीरीज को एक बार के लिए भूल जाएंगे।

छा गईं डिंपल कपाड़िया 

ये तो हो गई फिल्म की स्टोरी। अब बात कर लेते हैं स्टार्स की एक्टिंग की तो सावित्री के किरदार में डिंपल कपाड़ियां ने दमदार एक्टिंग की है। एक्ट्रेस राधिका मदान डिंपल की बेटी बनी हैं। उनके लेटेस्ट अवतार को देख आप हैरान हो सकते हैं। बहुओं के किरदार में ईशा तलवार और अंगिरा धर ने एक नया ही प्लेटफॉर्म सेट किया है। आज से पहले स्क्रीन पर आपने ऐसी बहुंए नहीं देखी होंगी। सीरीज के विलेन को कैसे भूल सकते हैं। दीपक डोबरियाल सीरीज के विलेन हैं। एक बार फिर उन्होंने दमदार एक्टिंग से विलेन के कैरेक्टर के साथ इंसाफ किया है।

जबरदस्त है सिनेमेटोग्राफी

कुल मिलाकर होमी अदजानिया ने एक बार फिर अपने डायरेक्शन का कमाल दिखा दिया है। सौरव डे, करण व्यास, नंदिनी गुप्ता और अमन मन्नान ने इसे पन्ने पर उतारा है। वहीं सिनेमेटोग्राफर लिनेश देसाई की नजर से रानी बा का साम्राज्य जबरदस्त नजर आ रहा है। इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड हैं।

Latest

Don't miss

कब लॉन्च होगी दमदार Maruti Suzuki Engage? जानें इस नई कार के धांसू फीचर

Maruti Suzuki Engage: मारुति सुजुकी की नई धाकड़ कार...

NoiseFit Fuse Smartwatch: 1.38 इंच डिस्प्ले के साथ नॉइज ने पेश किया दमदार स्मार्ट वॉच, कीमत महज 1,499 रुपये

NoiseFit Fuse Smartwatch Launch Price In India: नॉइज ने भारत में एक बाद एक धांसू स्मार्ट वॉच लॉन्च कर रही है। कंपनी ने 7...

Onion Raita Recipe: लू और गर्मी को दूर कर शरीर में ठंडक घोल देगा प्याज का रायता, आसान है रेसिपी

Onion Raita Recipe In Hindi: जून के महीने में तेज लू के कहर से बचाने के लिए प्याज का रायता (Onion Raita) बहुत काम...

Banana Walnut Pancake: बनाना अखरोट पैनकेक से मिले स्वाद और सेहत का डबल डोज, मिनटों में होता है तैयार

Banana Walnut Pancake Recipe In Hindi: अगर आपके घर में कोई गेस्ट आ रहा है तो आप उनकी मेजबानी के लिए पैनकेक बना सकते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here