TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

RRR: फिल्म ने पूरा किया एक साल, खुद S. S. Rajamouli के बेटे ने किया इमोशनल पोस्ट

RRR: फिल्म “आरआरआर” को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है। ऑस्कर में धूम मचाने वाली फिल्म आरआरआर ने एक साल पूरा कर लिया है। इस फिल्म के लिए यह पल इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म ने ऑस्कर अपने नाम किया है। सिर्फ भारत ही नहीं पूरे विश्व में इस फिल्म ने […]

RRR: फिल्म "आरआरआर" को रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है। ऑस्कर में धूम मचाने वाली फिल्म आरआरआर ने एक साल पूरा कर लिया है। इस फिल्म के लिए यह पल इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म ने ऑस्कर अपने नाम किया है। सिर्फ भारत ही नहीं पूरे विश्व में इस फिल्म ने अपना डंका बजवाया है। इस फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में अकादमी अवार्ड हासिल किया है जो भारत के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

फिल्म ने की बंपर कमाई (RRR)

इतना ही नहीं फिल्म कमाई करने के मामले में भी पीछे नहीं है। फिल्म जापान में 100 करोड़ रुपए कमाने के करीब पहुंच गई है। यह पहली भारतीय फिल्म होगी जो जापान में इतनी बंपर कमाई कर रही है। फिल्म के एक साल पूरे होने पर खुद डायरेक्टर एसएस राजामौली के बेटे ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने नाटू-नाटू के बारे में भी बात की है।

एसएस राजामौली के बेट ने किया ट्वीट

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। कार्तिकेय ने लिखा है, 'हम नाटू-नाटू को लेकर काफी उत्साहित थे। जब बाबा ने मुझे सीक्वेंस के बारे में बताया तो मैं पागल हो गया। एक क्रू मेंबर के तौर पर मैं इसे न सिर्फ फिल्माना चाहता था बल्कि दर्शकों को भी दिखाने के लिए उत्साहित था। यह एक पावर पैक डांस नंबर है जो अपने आपमें किसी फिल्म से कम नहीं है।

फिल्म ने पूरा किया एक साल

यही नहीं खुद आरआरआर ने अपने ऑफीशियल पेज से इसके एक साल पूरे होने पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, 'आरआरआर फिल्म को रिलीज हुए 1 वर्ष पूरे हो गए हैं। यह सिनेमाघरों में अभी भी अच्छा व्यापार कर रही है। दुनिया के किसी कोने में अभी भी हाउसफुल चल रही है। यह किसी भी अवार्ड से बड़ी भावना है। हम इसके लिए हमारे फैंस का आभार व्यक्त करते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.