Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने रिजेक्ट कर दी थी सुपरहिट फिल्म प्रेम कैदी, 32 साल बाद किया वजह का खुलासा

Raveena Tandon: एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं। अपने दौर में उन्होंने कई हिट फिल्में दीं और कई हिट फिल्में छोड़ भी दीं। अब इन्हीं में से एक फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने बात की है। साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेम कैदी’ (Prem Qaidi) करिश्मा […]

Raveena Tandon: एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं। अपने दौर में उन्होंने कई हिट फिल्में दीं और कई हिट फिल्में छोड़ भी दीं। अब इन्हीं में से एक फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने बात की है। साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेम कैदी’ (Prem Qaidi) करिश्मा कपूर से पहले रवीना टंडन (Raveena Tandon) को ऑफर हुई थी लेकिन एक्ट्रेस ने एक सीन के चलते इस फिल्म को करने से मना कर दिया। अब एक्ट्रेस ने खुद इसकी वजह का खुलासा किया है।

साल 1991 में रिलीज हुई थी ‘प्रेम कैदी’ (Raveena Tandon)

मुरली मोहन राव की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘प्रेम कैदी’ (Prem Qaidi) साल 1991 में रिलीज हुई थी। बता दें कि ये फिल्म 1990 में आई तेलुगु फिल्म का रीमिक थी। रीमिक फिल्म में करिश्मा कपूर, हरीश कुमार, भारत, दलीप थापर, रमा विज, परेश रावल समेत कई स्टार्स नजर आए थे लेकिन क्या आपको पता है कि ये फिल्म करिश्मा से पहले रवीना टंडन को ऑफर हुई थी और रवीना ने फिल्म को एक सीन के चलते इस फिल्म को ही मना कर दिया था।

इंटरव्यू में किया खुलासा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताय कि, “मैंने प्रेम कैदी में काम करने से इसलिए मना किया था क्योंकि फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें मुझे मेरी चैन खोलनी थी।” खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि  ‘जब मैंने इस सीन के बारे में सुना तो काफी ज्यादा हैरान हुई थी कि मैं कैसे ये सीन कर पाऊंगी..बस यही वजह थी कि मैंने फिल्म के इनकार कर दिया…’

करिश्मा कपूर के हाथ लगी थी फिल्म

यही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि ” पहले मैं एक कमर्शियल एक्ट्रेस थी लेकिन एक बार जब मैं सुनील शेट्टी के साथ एक गाना शूट कर रही थी तो मेरा माइंडसेट बदला और मैंने सोचा कि कबतक मैं यही सब करती रहूंगी और कब एक एक्ट्रेस के तौर पर बड़ी बनूंगी।” बता दें कि इसके बाद ये फिल्म करिश्मा कपूर के हाथ लगी और फिल्म न बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया।

First published on: May 21, 2023 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.