TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Lal Salaam First Look: सामने आया ‘लाल सलाम’ का फर्स्ट लुक, बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म में आएंगे नजर

Lal Salaam First Look: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘लाल सलाम’ (Lal Salaam) का फर्स्ट लुक आउट हुआ है जिसे देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म का पोस्टर […]

Lal Salaam First Look: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘लाल सलाम’ (Lal Salaam) का फर्स्ट लुक आउट हुआ है जिसे देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सामने आया फिल्म का पोस्टर (Lal Salaam First Look)

साउथ इंडस्ट्री के थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी हर फिल्म से फैंस से लेकर इंडस्ट्री में तहलका मचा देते हैं। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई करती है। इस उम्र में भी अपने एक्शन और स्टाइल से रजनीकांत इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स को पीछे छोड़ देते हैं। एक बार फिर वही रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘लाल सलाम’ सिल्वर स्क्रीन के लिए रेडी हो गई है। फिल्म का फर्स्ट लुक सामना आ गया है जिसे देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं। इस लुक में रजनीकांत (Rajinikanth) की सादगी देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनका ये लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

ट्विटर पर शेयर किया पोस्टर

रजनीकांत (Rajinikanth) की इस फोटो को लायका प्रोडक्शंस के ट्विटर (Twiter) हैंडल पर शेयर किया गया है। साथ ही इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- ‘मुंबई में आ गया है सबका फेवरिट भाई, तलैवा का होने जा रहा है आगाज, लाल सलाम में मोईद्दीन के रोल में सुपरस्टार रजनीकांत।’

रजनीकांत की बेटी कर रही हैं डायरेक्ट

बता दें कि फिल्म लाल सलाम में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म का म्यूजिक ए.आर. रहमान का है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म लाल सलाम से रजनीकांत के लुक के पोस्टर को इंग्लिश और तमिल में रिलीज किया गया है। इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इसे खुद एक्टर की बेटी ऐश्वर्या डायरेक्ट कर रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.