Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception: जश्न के साथ हुआ स्वरा भास्कर का रिस्पेशन, इन सेलिब्रिटी ने पहुंच कर बटोर ली सुर्खियां

Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीती रात दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन रखा। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक, कई बड़े सितारों ने फंक्शन में शिरकत की। इस दौरान राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, जया बच्चन समेत कई सितारें पार्टी में नजर आए। कोर्ट मैरिज के 1 महीने बात रखा रिसेप्शन […]

swara bhasker fahad ahmed wedding reception
swara bhasker fahad ahmed wedding reception

Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीती रात दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन रखा। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक, कई बड़े सितारों ने फंक्शन में शिरकत की। इस दौरान राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, जया बच्चन समेत कई सितारें पार्टी में नजर आए।

कोर्ट मैरिज के 1 महीने बात रखा रिसेप्शन (Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception)

16 फरवरी को कोर्ट मैरिज करने के पूरे एक महीने बाद स्वरा भास्कर ने दिल्ली में अपना वेडिंग रिस्पेशन रखा। बता दें कि स्वरा ने दिल्ली में अपनी नानी के फॉर्म हाउस पर हिंदू रीति-रिवाज के साथ फहद अहमद से शादी की। हल्दी से लेकर मेहंदी और फिर संगीत में दोनों के परिवार और दोस्त नजर आए। इस दौरान सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो खूब वायरल हो रही थीं। दोनों ने अपने करीबियों की प्रेजेंस में शादी की। अब बीती रात दोनों ने सेलिब्रिटी, नेताओं और अपने करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी। इस दौरान आपको कई जाने-माने चेहरे नजर आ जाएंगे।

पिंक लहंगे में स्वरा ने बिखेरी चमक (Swara Bhasker In Pink Lehenga)

कपल की बात करें तो स्वरा ने पिंक कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है। जिस पर सुनहरे रंग की कढ़ाई की गई थी। उन्होंने अपने लुक को मांगटीका, नेकलेस, चूड़ियों और अंगूठियों से एक्सेसरीज किया। वहीं दूल्हे राजा फहद अहमद क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए जिसे उन्होंने ब्राउन कलर की जूतियों के साथ पेयर किया था। उनकी रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। फोटोज में कपल का लुक देखते ही बन रहा था। कपल ने पार्टी के दौरान मेहमानों के साथ एक से बढ़कर एक पोज भी दिये।

इन नेताओं ने की रिसेप्शन में शिरकत ( Rahul Gandhi In Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception)

अब बात कर लेते हैं मेहमानों की तो कपल के रिस्पेशन में बड़े-बड़े नेताओं ने शिरकत की। इस दौरान राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल समेत कई दिग्गज नेता नजर आए। खुद अखिलेश यादव को दोनों की शादी के बाद ऑर्गेनाइज की गई कव्वाली नाइट में देखा गया था।

 

बता दें कि स्वरा के पति फहद अहमद समाजवादी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। वहीं इंडस्ट्री की बात करें तो जया बच्चन जैसे स्टार्स को रिस्पेशन में स्पॉट किया गया।

First published on: Mar 17, 2023 10:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.