TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Pradeep Sarkar Died: परिणिता को पर्दे पर उतारने वाले प्रदीप सरकार की मौत, बॉलीवुड को लगा झटका !

Pradeep Sarkar Died: फेमस डायरेक्टर प्रदीप सरकार का 68 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे पिछले काफी वक्त से किडनी की प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। उनकी मौत की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म मेकर से लेकर एक्टर और एक्ट्रेस सब सदमें हैं। स्टार्स सोशल मीडिया […]

Pradeep Sarkar Died: फेमस डायरेक्टर प्रदीप सरकार का 68 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे पिछले काफी वक्त से किडनी की प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। उनकी मौत की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म मेकर से लेकर एक्टर और एक्ट्रेस सब सदमें हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर के साथ ही संवेदना भी व्यक्त कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर अजय देवगन का नाम भी शामिल है।

लंबे वक्त से चल रहा था डायलिसिस (Pradeep Sarkar Died)

हिंदी-बंगाली फिल्मों के डायरेक्टर प्रदीप सरकार पिछले काफी वक्त से किडनी की प्रॉब्लम से परेशान थे जिसकी वजह से उनका डायलिसिस चल रहा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात को 2.30 के करीब उनको कुछ तकलीफ महसूस हुई जिसके बाद उन्हें 3 बजे के आसपास हॉस्पिटल ले जाया गया। उनका पोटैशियम लेवल काफी नीचे गिर गया था जिसे डॉक्टर लेवल पर नहीं ला पाए और उन्होंने दम तोड़ दिया।

इंडस्ट्री को लगा सदमा

अब उनकी मौत से हिंदी और बंगाली समेत पूरी इंडस्ट्री को सदमा लगा है। स्टार्स से लेकर डायरेक्टर तक सदमे में हैं। उनकी मौत पर एक्टर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ने लिखा- 'हममें से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार, 'दादा' के निधन की खबर पचा पाना अभी भी मुश्किल है। मै गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं। RIP दादा।” सूत्रों की मानें तो आज शाम 4 बजे के आस-पास उनका सांताक्रूज के शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके अंतिम संस्कार में इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स की मौजूदगी की उम्मीद लगाई जा रही है।  

इन फिल्मों से किया जाएगा याद

फिल्म परिणिता से अपने करियर की शुरुआत करने वाले प्रदीप सरकार ने सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि कई जाने माने ऐड भी बनाए हैं जिसके लिए उन्हें कई सारे अवॉर्ड्स भी मिले हैं। 'लागा चुनरी में दाग', 'मर्दानी' के अलावा 'लफंगे परिंदे' जैसी फ़िल्मे उनके नाम दर्ज हैं। इस दिनों वे दिवगंत अभिनेत्री प्रिया राजवंश की बायोपिक बनाने कीं तैयारी कर रहे थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.