TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Parineeti-Raghav Engagement: बहन की सगाई के लिए दिल्ली पहुंची Priyanka Chopra, आज शाम पार्टी में लगाएंगी चार-चांद

Parineeti-Raghav Engagement: आज 13 मई की शाम एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई होने वाली है। आज दिल्ली के कपूरथला हाउस में कपल की इंगेजमेंट होगी। एक-एक करके गेस्ट ने दिल्ली में शिरकत शुरू कर दी है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस की बहन प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं। कुछ वक्त पहले ही उन्हे […]

Parineeti-Raghav Engagement: आज 13 मई की शाम एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई होने वाली है। आज दिल्ली के कपूरथला हाउस में कपल की इंगेजमेंट होगी। एक-एक करके गेस्ट ने दिल्ली में शिरकत शुरू कर दी है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस की बहन प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं। कुछ वक्त पहले ही उन्हे एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दें कि प्रियंका इंगेजमेंट सेरेमनी में शिरकत करने के लिए लंदन से दिल्ली आई हैं। एयरपोर्ट से उनका वीडियो सामने आया है।

लंदन से दिल्ली पहुंची प्रियंका (Parineeti-Raghav Engagement)

आप सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं। आज कपल दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई करने वाले हैं। उनकी सगाई में दिल्ली के मुख्यमंत्री से लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और तमाम सेलेब्स आने वाले हैं। प्रियंका चोपड़ा भी विदेश से दिल्ली आ चुकी हैं।

बेहद खास लोग ही करेंगे शिरकत

एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा बेहद ही कैजुअल लुक में नजर आईं। वे बेहद ही जल्दी में नजर आ रहीं थी बावजूद इसके पैपराजी ने उन्हे कैमरे में कैद कर लिया। परिणीति और राघव की सगाई सेरेमनी शाम चार बजे के बाद शुरू होगी। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की सगाई में 150 लोगों की मौजूदगी की बात कही जा रही है।

Kapurthala House

5 बजे से शुरू होंगे प्रोग्राम

बात करें वेन्यू की तो सूत्रों के अनुसार ये सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में होगी। वहीं अपनी लाइफ के इस स्पेशल दिन पर राघव चड्ढा पवन सचदेवा की डिजाइन की हुई अचकन और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगीं। प्रोग्राम की टाइमिंग की बात करें तो यह शाम 5 बजे से शुरू होगा जिसमें पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा और इसके बाद और फिर 8 बजे अरदास और सगाई होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.