Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Parineeti-Raghav Engagement Photos: हो गई परिणीति और राघव की सगाई, एक्ट्रेस की पोस्ट देख दिल हार बैठे फैंस

Parineeti-Raghav Engagement Photos: आखिरकार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने आज दिल्ली के कपूरथला हाउस में करीबियों की मौजूदगी में सगाई कर ली। कपल की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हो गई कपल की सगाई (Parineeti-Raghav Engagement Photos) लंबे इंतजार के बाद आज आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti […]

Parineeti-Raghav Engagement Photos: आखिरकार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने आज दिल्ली के कपूरथला हाउस में करीबियों की मौजूदगी में सगाई कर ली। कपल की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

हो गई कपल की सगाई (Parineeti-Raghav Engagement Photos)

लंबे इंतजार के बाद आज आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप सासंद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने सगाई कर ली। दोनों ने इस खास दिन के लिए दिल्ली का कपूरथला हाउस चुना। उनकी सगाई में फैमिली से लेकर करीबी दोस्त, कई सेलेब्स और पॉलिटीशियन्स शामिल हुए जिनकी तस्वीरें सामने आई हैं। सुबह से ही कपूरथला हाउस में लोगों की भीड़ थी। शाम के जश्न के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही थीं। फैंस से लेकर मीडिया तक इस हाउस पर नजरें गड़ाए हुए थे। आखिरकार सबका इंतजार खत्म हुआ और एक्ट्रेस और सांसद की इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गईं।

जमकर वायरल हो रहीं फोटोज

कुछ ही मिनटों में कपल की फोटोज जमकर वायरल होने लगीं। खुद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी और राघव की फोटो पोस्ट की हैं। इन फोटोज में परिणीति और राघव (Raghav Chadha) ट्वीनिंग करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने ऑफ व्हाइट कलर का जोड़ा पहना हुआ है। जहां एक तरफ राघव काफी डेशिंग नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा की सिम्पलिसिटी ने सबका दिल जीत लिया है।

प्रियंका चोपड़ा से लेकर मनीष तक आए नजर

कपल की सादगी भरी फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। करीबियों के मुताबिक फंक्शन की शुरुआत शाम 5 बजे अरदास से हुई जिसके बाद ही आगे के सारे फंक्शन शुरू हुए। शाम से ही सेलेब्स का आना शुरू हो गया था। जिसमें प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स भी शामिल थे।

First published on: May 13, 2023 10:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.