---विज्ञापन---

Parineeti Chopra With Raghav Chadha: राघव चड्ढा के साथ दिखीं परिणिति चोपड़ा, डिनर से लेकर लंच की फोटोज Viral

Parineeti Chopra With Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। दरअसल परिणिति चोपड़ा की पर्सनल लाइफ इस वक्त लाइमलाइट में है। बात यह है कि हाल ही में परिणिति चोपड़ा को राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा के साथ देखा गया है। जब से दोनों की फोटोज सामने आई हैं […]

Parineeti Chopra With Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। दरअसल परिणिति चोपड़ा की पर्सनल लाइफ इस वक्त लाइमलाइट में है। बात यह है कि हाल ही में परिणिति चोपड़ा को राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा के साथ देखा गया है। जब से दोनों की फोटोज सामने आई हैं तब से मीडिया से लेकर फैंस के बीच दोनों के अफेयर की चर्चाएं लगातार हो रही हैं।

चर्चा में परिणिति चोपड़ा की पर्सनल लाइफ (Parineeti Chopra With Raghav Chadha)

एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा इस वक्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल राघव चड्ढा और परिणिति चोपड़ा को मुम्बई में एक साथ स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर जब से दोनों की फोटोज सामने आई हैं तब से चर्चाओं का बाजार गर्म है। फोटोज देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

पहले डिनर फिर लंच पर साथ आए नजर

बता दें कि पहले रात दोनों को डिनर पर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद अगले दिन दोनों ने साथ में लंच किया। इस दौरान परिणिति का लुक काफी कैजुवल था। उन्होंने ब्लैक आउटफिर कैरी किया हुआ था। दोनों जब रेस्ट्रॉ से बाहर आ रहे थे तब ही दोनों को पैपराजी ने स्पॉट किया और अपने कैमरे में दोनों की तस्वीरें कैद कर लीं। जैसे ही दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर आईं फैंस उनकी फोटो देखकर शुरू हो गए। कमेंट सेक्शन में लोगों ने दिल वाले ईमोजी से लेकर रिलेशनशिप का ठप्पा भी लगा दिया। हालांकि अभी दोनों के साइड से किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

जल्द आएंगी सिल्वर स्क्रीन पर नजर (Parineeti Chopra Upcoming Film)

ये तो हो गई उनकी पर्सनल लाइफ। अब बात कर लेतें हैं उनकी प्रोफेशनल लाइफ की तो जल्द ही एक्ट्रेस को इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में देखा जाएगा। इस फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर दलजीत दोसांझ उनके अपोजिट नजर आएंगे। यह फिल्म म्यूजिशियन और कंपोजर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है।

First published on: Mar 24, 2023 11:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.