---विज्ञापन---

Parineeti-Raghav Engagement Pics: परिणीति चोपड़ा ने शेयर कीं इंगेजमेंट सेरेमनी की अनदेखी फोटोज, लिखा ये स्पेशल नोट

Parineeti-Raghav Engagement Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाल ही में दिल्ली में बड़े धूमधाम से सगाई की। उनकी सगाई की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी की कई कोजी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अनदेखी फोटोज पोस्ट की […]

Parineeti-Raghav Engagement Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाल ही में दिल्ली में बड़े धूमधाम से सगाई की। उनकी सगाई की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी की कई कोजी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अनदेखी फोटोज पोस्ट की हैं।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की फोटो (Parineeti-Raghav Engagement Pics)

खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने सगाई सेरेमनी की कई सारी फोटोज पोस्ट की हैं। अनदेखी तस्वीरों में एक्ट्रेस और राघव (Raghav Chadha) समेत कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह को आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया कहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कैप्शन में लिखा है, “ अरदास। अकाल तख्त साहिब के एकमात्र जत्थेदार, सिंह साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह जी का आशीर्वाद पाकर बहुत अच्छा लगा। हमारी सगाई में उनकी पवित्र उपस्थिति का मतलब हमारे लिए सब कुछ था।”

इन फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि कपल ने अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में गुरु ग्रंथ साहिब से सुखमनी साहिब पथ का जाप किया, उसके बाद ‘अरदास’ की थी। परिणीति और राघव सिर को ढके हुए अरदास लगाते दिख रहे हैं। तस्वीरों में अकाल तख्त के जत्थेदार सिंह साहिब ज्ञानी हरप्रीत सिंह(Harpreet Singh) भी कपल के साथ नजर आ रहे हैं।

दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी सगाई

बता दें कि कपल ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस (Kapoorthala House) में बड़े धूमधाम तरीके से इंगेजमेंट सेरेमनी की थी। उनकी सगाई पंजाबी रीति-रिवाज से हुई थी। दोनों की सगाई में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की थी जिसमें पंजाब और दिल्ली के मुख्यमंत्री भी शामिल थे। वहीं बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), मनीष मल्होत्रा समेत कई स्टार्स एक्ट्रेस के जश्न में शामिल होने के लिए आए थे। फिलहाल खबरें आ रही हैं कि कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

First published on: May 18, 2023 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.