TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Parineeti-Raghav At IPL Match: क्रिकेट का लुत्फ उठाते दिखे राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, ‘भाभी जिंदाबाद’ के नारों पर ब्लश करते दिखे कपल

Parineeti-Raghav At IPL Match: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। जिस पल से दोनों को मुंबई में साथ में स्पॉट किया गया था उसी पल से लोगों ने इनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। धीरे-धीरे खबरें आने लगीं कि दोनों रिलेशनशिप में […]

Parineeti-Raghav At IPL Match: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। जिस पल से दोनों को मुंबई में साथ में स्पॉट किया गया था उसी पल से लोगों ने इनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। धीरे-धीरे खबरें आने लगीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मुंबई के बाद भी कपल को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया जा चुका है। अब एक बार फिर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। कपल को आईपीएल मैच के दौरान साथ में मैच एंज्वॉय करते हुए देखा गया।

मैच का लुत्फ उठाते दिखे दोनों (Parineeti-Raghav At IPL Match)

बता दें कि दोनों को पहली बार मुंबई में डिनर और फिर लंच डेट पर साथ में स्पॉट किया गया था जिसके बाद से ही खबरों से लेकर सोशल मीडिया तक दोनों के रिलेशनशिप की खबरें वायरल होने लगी थीं। हर तरफ बस परिणीति और राघव के नाम के ही चर्चे थे। अब एक बार फिर दोनों को आईपीएल मैच देखते हुए स्पॉट किया गया जिसके बाद एक बार फिर लोग कपल की बातें कर रहे हैं।

कैमरे में कैद हुई फोटो

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की लेटेस्ट फोटो जमकर वायरल हो रही हैं जो मोहाली स्टेडियम की हैं। यह दोनों पंजाब किंग्स वर्सेज मुंबई इंडियन्स का मैच देखने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान लोगों ने इन्हें कैमरे में कैप्चर कर लिया। इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्वि्निंग भी करते नजर आए। जहां राघव चड्ढा ने ब्लैक कलर की शर्ट पहनी थी तो वहीं परिणीति चोपड़ा ब्लैक वनपीस में नजर आईं।

भाभी जिंदाबाद के नारों से गूंजा स्टेडियम

राघव और परिणीति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैसे ही लोगों ने कपल को स्टेडियम में स्पॉट किया उसी पल लोगों ने उनके नाम की हूटिंग करना शुरू कर दिया। पूरा मोहाली स्टेडियम परिणीति भाभी जिंदाबाद के नारों से गूंज गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस की आवाज सुनकर परिणीति शरमा रही हैं और पब्लिक के सामने हाथ जोड़ रही हैं तो वहीं राघव भी ब्लश कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो फैमिली की मौजूदगी में दोनों का रोका हो चुका है और वे इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.