TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Phone-1 की तुलना में Nothing Phone-2 में होगा बड़ा डिस्प्ले, जानें लॉन्चिंग डेट

Nothing Phone 2 Display Size: स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह नथिंग फोन 2 को वैश्विक स्तर पर जुलाई में लॉन्च करेगा। इसे नथिंग फोन 1 के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। फोन 2 का डिजाइन पुराने मॉडल के समान होने की उम्मीद है। हाल ही में […]

Nothing Phone 2 Display Size: स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह नथिंग फोन 2 को वैश्विक स्तर पर जुलाई में लॉन्च करेगा। इसे नथिंग फोन 1 के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। फोन 2 का डिजाइन पुराने मॉडल के समान होने की उम्मीद है। हाल ही में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ था, अब कंपनी ने नथिंग फोन 2 की बैटरी और डिस्प्ले के साथ कुछ अन्य जानकारी दी है।

Nothing Phone 2 में होगा बड़ा डिस्प्ले

ब्रांड ने ट्विटर के जरिए खुलासा करते हुए बताया है कि नथिंग फोन 2 का डिस्प्ले नथिंग फोन 1 की तुलना में 0.15 इंच बड़ा होगा। कंपनी की फोन 1 में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले ऑफर करती है। ऐसे में माना जा रहा है कि अपकमिंग फोन 2 में 6.7 इंच की स्क्रीन होगी। इसके साथ ही बैटरी को लेकर कहा गया है कि फोन 2 में मिलने वाली बैटरी पुराने मॉडल से 200mAh बड़ी होगी। जैसा कि फोन 1 में 4,500mAh की बैटरी देखने को मिलती है तो ऐसे में हम कह सकते हैं कि आने वाले फोन 2 में 4,700mAh मिलेगी। ये भी पढ़ेंः जून में कई धांसू स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, देखें लिस्ट हालांकि, बड़ा डिस्प्ले और बड़ी बैटरी होने के बावजूद, फोन 2 का कार्बन फुटप्रिंट 53.45 किलोग्राम है, जो फोन 1 की तुलना में 5 किलोग्राम कम है।

Nothing Phone 2 स्पेसिफिकेशन्स

अभी तक सामने आई खबर के मुताबिक, नथिंग फोन 2 में 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 SoC द्वारा संचालित होगा। वहीं, कैमरे की बात करें तो संभावना है कि इस अपकमिंग फोन 2 में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। कंपनी इसे विभिन्न कॉन्फिगरेशन में पेश कर सकती है। इसमें 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, और 12GB + 256GB के तीन मॉडल आ सकता है। फिलहाल इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.