---विज्ञापन---

Nawazuddin Sidduiqui: सलमान, शाहरुख के साथ रिश्ते पर नवाजुद्दीन ने किया खुलासा, बोलें-‘अच्छे कंटेंट के लिए मुझे बुलाते हैं’

Nawazuddin Sidduiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Sidduiqui) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ (Jogira Sara Ra Ra) को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही ये फिल्म थिएटर में रिलीज की जाएगी। इसके चलते वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इस दौरान वे कई जगह इंटरव्यू देते हुए दिखाई दे […]

Nawazuddin Sidduiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Sidduiqui) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ (Jogira Sara Ra Ra) को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही ये फिल्म थिएटर में रिलीज की जाएगी। इसके चलते वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इस दौरान वे कई जगह इंटरव्यू देते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री के तीनों खान के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है।

खान को लेकर शेयर किया एक्सपीरियंस (Nawazuddin Sidduiqui)

नवाजुद्दीन ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ अपना वर्क एक्सपीरियंस शेयर किया है। इस दौरान एक्टर ने बताया कि उनका इंडस्ट्री के तीनों खान के साथ ही बेहद खास रिश्ता है। उन्होंने बताया कि अब जब भी उनके पास उनके काबिल कोई फिल्म होती है तो वे नवाजुद्दीन को ऑफर करते हैं।

तीनों खान के साथ काम कर चुके हैं नवाज

बता दें कि नवाज ने इंडस्ट्री के तीनों खान्स के साथ किया है। नवाज ने सलमान खान के साथ किक (2014) और भाईजान में काम किया था। इसके बाद शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस (2017) में काम किया और आमिर के साथ फिल्म सरफरोश (1999), तलाश (2012) और आमिर के प्रोडक्शन में बनी पीपली लाइव में भी काम किया है।

मुझे ऑफर कर देते हैं फिल्म- नवाज

इंटरव्यू के दौरान नवाज ने तीनों के साथ काम का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि ‘चाहे सलमान हों, शाहरुख हों या आमिर, जब भी कोई कंटेंट वाली फिल्म होती है तो वे मुझे बुलाते हैं। ये उनका बड़ापन है। वे मुझे पर्सनली जानते हैं इसलिए वो मुझे बुलाते हैं। नवाजुद्दीन ने कहा कि वो तीनों ही जिद और धैर्य के साथ काम करते हैं, उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है।’ नवाज ने बताया कि उनके तीनों खान के साथ बेहद ही खास रिलेशन हैं। बात करें एक्टर की अपकमिंग फिल्म की तो ‘जोगीरा सारा रा रा’ 26 मई को थिएटर में रिलीज की जाअगी। नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म में उनके साथ नेहा शर्मा भी दिखाई देंगी।

First published on: May 10, 2023 07:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.