Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Moving In With Malaika: अपनी “Duck Walk” पर खुद मलाइका अरोड़ा ने किया रिएक्ट, हंसी से लोट-पोट हो गई ऑडियन्स

Moving In With Malaika: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान इंडस्ट्री की मोस्ट ग्लैमरस और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल की जाती हैं। 49 की उम्र में भी वे इंडस्ट्री की तमाम यंग एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं के लिए अक्सर सुर्खियां बटोर लेती हैं। हालांकि इस बीच कई एक्ट्रेस को जमकर […]

Edited By : Shivani Misra | Updated: Apr 27, 2023 16:36
Share :

Moving In With Malaika: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान इंडस्ट्री की मोस्ट ग्लैमरस और फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल की जाती हैं। 49 की उम्र में भी वे इंडस्ट्री की तमाम यंग एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं के लिए अक्सर सुर्खियां बटोर लेती हैं। हालांकि इस बीच कई एक्ट्रेस को जमकर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उन्ही ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

डक वॉक पर तोड़ी चुप्पी (Moving In With Malaika)

मलाइका अरोड़ा को लोग अक्सर ट्रोल करते रहते हैं। कभी उन्हें इस उम्र में ग्लैमरस लुक के चलते तो कभी अपनी वॉक को लेकर- एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की ‘डक वॉक’ के हरदम चर्चे रहते हैं। एक्ट्रेस के चलने के स्टाइल को ट्रोल्स ने ‘डक वॉक’ का नाम दे दिया है। अब इन सब पर उन्होंने खुलकर बात की है। मलाइका अरोड़ा ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

मेरे पास टाइट बट हैं- मलाइका

दरअसल ‘मूविंग इन विद मलाइका के एक एपिसोड में एक्ट्रेस ने स्टैंडअप कॉमेडी की। इस दौरान उन्होंने खुद से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर बात की। जिसमें उनका तलाक, उनका रिलेशनशिप और उनकी फेमस डक वॉक भी शामिल थी। मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ मौजूद है। अपने बट के बारे में बात करते हुए इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, “अगर मेरे पास एक टाइट बट है, जिस पर मैं सात कोर्स मील परोस सकती हूं तो मैं डक की तरह क्यों नहीं चल सकती? वास्तव में मैं बत्तख, बिल्ली, चीता की तरह चल सकती हूं।”

मूविंग इन विद मलाइका में सबको हंसाया

बता दें कि साल 2017 में मलाइका अरोड़ा का अरबाज खान से तलाक हो गया था। अब पिछले काफी समय से मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अक्सर इस कपल को किसी न किसी कारण से ट्रोल किया जाता है जिसे बारे में मलाइका ने मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika) में खुलकर बात की है।

First published on: Apr 27, 2023 04:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.