TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Karan Deol Wedding: धर्मेंद्र के परिवार में जल्द गूंजेगी शहनाई, अपनी मंगेतर से ब्याह रचाने को तैयार करण देओल

Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल पहले उनकी सगाई और अब उनकी शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर ने बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड […]

Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल पहले उनकी सगाई और अब उनकी शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर ने बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली थी। अब खबरें आ रही हैं दोनों जून के महीने में शादी करने वाले हैं।

जल्द घोड़ी चढ़ सकते हैं करण देओल (Karan Deol Wedding)

बी-टाउन की पॉपुलर देओल फैमिली में जल्द ही ढोल बजने वाले हैं। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द कही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। हाल ही के दिनों में खबर आई थी एक्टर ने चुपके से अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। कहा जा रहा है कि उनकी सगाई में सिर्फ फैमिली के लोग ही मौजूद थे। अब खबर आ रही है कि दोनों जून के महीने में मुंबई में शादी करने वाले हैं।

जून के महीने में हो सकती है शादी

अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बड़े बेटे व एक्टर करण देओल (Karan Deol) अपनी मंगेतर के साथ जल्द ही ब्याह रचाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘करण और दृशा की शादी की रस्में 16 जून से 18 जून तक मुंबई में होंगी। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी लेडी लव कोई और नहीं बल्कि दृशा आचार्य (Drisha Acharya) हैं। बता दें कि दृशा आचार्य (Drisha Acharya) फेमस बिमल राय की परपोती और सुमित आचार्य और चिमू आचार्य की बेटी हैं। उनके पिता सुमित बीसीडी ट्रैवल यूएई के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और उनकी मां वेडिंग प्लानर और स्टाइलिस्ट हैं।

एक्टिंग में डेब्यू कर चुके हैं करण देओल

दिशा आचार्य को लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है और वे ग्लैमर इंडस्ट्री से कोसों दूर रहना पसंद करती हैं। खबरों की मानें तो वे अपनी मां के साथ काम करती हैं। अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को भी उन्होंने प्राइवेट रखा है और फेमस एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उन्हें फॉलो करते हैं। बात करें करण देओल की तो उन्होंने बतौर एक्टर फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.