TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Krushna Abhishek: कृष्णा अभिषेक को ठुकरानी पड़ी इस डायरेक्टर की फिल्म, खुद किया वजह का खुलासा

Krushna Abhishek: एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक एक बार फिर “द कपिल शर्मा शो” (The Kapil Sharma Show) में एंट्री कर चुके हैं। एक बार फिर वे शो में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में फैंस उन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो गए थे। एक बार फिर वे […]

Krushna Abhishek: एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक एक बार फिर "द कपिल शर्मा शो" (The Kapil Sharma Show) में एंट्री कर चुके हैं। एक बार फिर वे शो में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में फैंस उन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो गए थे। एक बार फिर वे ट्रेंड में थे। खुद कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में शो में अपनी वापसी को लेकर बात की है, साथ ही साथ उन्होंने एक फिल्म के ऑफर के बार में भी खुलासा किया।

हाल ही में ऑफर हुई फिल्म (Krushna Abhishek)

अपनी जबरदस्त कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने शो से लेकर फिल्मों तक को लेकर कई बातें कीं। उन्होंने यह तक खुलासा किया कि हाल ही उन्हें एक बिग बजट की फिल्म ऑफर हुई थी जिसे उन्हें "द कपिल शर्मा शो" (The Kapil Sharma Show) के चलते मना करना पड़ा।

इस डायरेक्टर ने किया अप्रोच

खुद कृष्णा अभिषेक ने बताया कि फेमस डायरेक्टर साजिद खान ने उन्हें अपनी फिल्म में एक रोल ऑफर किया लेकिन अपने लेटेस्ट शो 'द कपिल शर्मा शो' के लिए वर्क कमिटमेंट्स की वजह से उन्होंने मना कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि के वे साजिद के साथ काम करने के लिए हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं। बता दें कि कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा के शो में दोबारा वापसी की है। उन्होंने इसके शो से सितंबर में किनारा कर लिया था।

कॉमेडी शो से अलग हो गए थे कृष्णा

शुरुआत में इसको लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे जिसके बाद खुद कृष्णा अभिषेक ने शो से अलग होने की वजह बताई थी उन्होंने सैलरी का इश्यू बताते हुए कहा था कि कॉन्ट्रैक्ट लेटर में सैलरी सहित कई सारे इश्यूज थे, लेकिन अब वो सारे इश्यूज सॉल्व हो गए हैं। शो और चैनल मेरी फैमिली की तरह हैं। मैं शो में वापस आकर बहुत खुश हूं। अब एक बार फिर कृष्णा अभिषेक शो में अपनी परफेक्ट टाइमिंग और कॉमेडी से लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं और फैंस भी शो में उनकी वापसी से बेहद खुश हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.