Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने किया कैटरीना को रिप्लेस, फैंस में छिड़ी कोल्ड वॉर

Kiara Advani: कियारा आडवाणी से जुड़ी एक खबर सामने आई है। एक्ट्रेस स्लाइस की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। स्लाइस के एक इवेंट में कियारा आडवाणी ब्रांड एंबेसडर के तौर पर नजर आईं। बता दें कि पिछले कई सालों से कैटरीना कैफ इस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर थी। कियारा ने किया कैटरीना को रिप्लेस […]

kiara advani in slice
kiara advani in slice

Kiara Advani: कियारा आडवाणी से जुड़ी एक खबर सामने आई है। एक्ट्रेस स्लाइस की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। स्लाइस के एक इवेंट में कियारा आडवाणी ब्रांड एंबेसडर के तौर पर नजर आईं। बता दें कि पिछले कई सालों से कैटरीना कैफ इस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर थी।

कियारा ने किया कैटरीना को रिप्लेस (Kiara Advani Replaced Katrina Kaif)

स्लाइस के लेटेस्ट ऐड में कैटरीन कैफ की जगह अब कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही है। कियारा आडवाणी ने खुद इस विज्ञापन को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

अब इस खबर के साथ ही कैटरीना और कियारा के फैंस के बीच में सोशल मीडिया पर कोल्ड वार चल रही है। जहां एक तरफ लोग कियारा को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लोगों को कैटरीना का यूं चले जाना रास नहीं आ रहा है। लोग जमकर कमेंट की बरसात कर रहे हैं। एक यूजर ने निराश होकर लिखा- ‘कियारा कमाल की है। हम उन्हें प्यार भी करते हैं, लेकिन मैं कैटरीना कैफ के बिना स्लाइस की कल्पना तक नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ेंः इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे अक्षय कुमार, खुद एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

हाल ही में रचाई है शादी ( Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding)

पिछचे कुछ वक्त से कियारा आडवाणी इंटरनेट की सेन्सेशन बनी हुई हैं। दरअसल हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बड़े ही धूम धाम से शादी रचाई है। 7 फरवरी को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ में सात फेरे लिए हैं। वेलेनटाइन वीक में सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा था। शादी के बाद रिस्पेशन की वजह से दोनों ने खूब लाइम लाइट बटोरी थी। अब कियारा आडवाणी की इस लेटेस्ट न्यूज ने एक बार फिर उनके फैंस को खुश कर दिया है।

वायरल हो रही फोटो

सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं। स्लाइस के लिए रखे गए इवेंट में कियारा आडवाणी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन फोटोज में कियारा ने पीले रंग की बेहद ही प्यारी ड्रेस पहनी है। उन्होंने पीले रंग का ऑफ शोल्डर टॉप और स्किन टाइट स्कर्ट पहनी हुई है। उनका लुक बहुत ही ज्यादा बोल्ड लग रहा है।

First published on: Mar 03, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.