Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhul Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन ने लगा दिया इंटरटेनमेंट का तड़का, इस एक पोस्ट से मचा दिया बवाल

Bhul Bhulaiyaa 3: एक्टर कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 (Bhul Bhulaiyaa 3) की अनाउंसमेंट कर दी है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की रिलीज का ऐलान किया है। उन्होंने फिल्म की एक क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में रिलीज डेट लिखी है। सामने आया फिल्म का टीजर (Bhul Bhulaiyaa 3) […]

bhul bhulaiyaa 3 teaser
bhul bhulaiyaa 3 teaser

Bhul Bhulaiyaa 3: एक्टर कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 (Bhul Bhulaiyaa 3) की अनाउंसमेंट कर दी है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की रिलीज का ऐलान किया है। उन्होंने फिल्म की एक क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में रिलीज डेट लिखी है।

सामने आया फिल्म का टीजर (Bhul Bhulaiyaa 3)

बॉलीवुड की हिट फ्रैंचाइजी ‘भूल भुलैया’ अब पार्ट 3 लेकर आ रही है। पिछले काफी वक्त से भूल भुलैया 3 को लेकर बाजार में अटकलें चल रही थी। फैंस भी इस फिल्म के पार्ट 3 को लेकर सवाल कर रहे थे। अब उनके सारे सवालों पर एक्टर कार्तिक आर्यन ने फुल स्टॉप लगा दिया है। खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म का टीजर शेयर कर दिया है। कार्तिक आर्यन ने टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से जुड़े सवाल का भी जवाब दे दिया है।

रूह बाबा की दिखी झलक (Rooh Baba)

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है  जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर जारी किया है। जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता है पीछे से रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन की आवाज आती है। रूह बाबा कहते हैं, “क्या लगा? कहानी खत्म हो गई? दरवाजें तो बंद ही इसलिए होते हैं ताकि एक दिन उन्हें फिर से खोला जा सके।” इसके तुरन्त बाद, फिल्म का गाना ‘आमी जे तोमार’ बजता है। इसी बीच रूह बाबा की झलक भी दिखाई देती है जो कहते हैं, “मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता, आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं।”

ये भी पढ़ेंः मार्च में मिलेगा इंटरटेनमेंट का फुल डोज, रिलीज होंगी ये जबरदस्त फिल्में

जल्द होगी रिलीज (Bhul Bhulaiyaa 3 Release Date)

अपने क्यूट लुक्स, दमदार कॉमेडी टाइमिंग्स और फेमस करैक्टर्स से कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाली कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इस एक्टर ने शायद ही कभी अपने फैंस को निराश किया हो। अब यह एक्टर एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है। भूल भुलैया 2 में हिट परफार्मेंस के बाद अब एक्टर इसके पार्ट 3 को भी हिट बनाने के लिए एक्साइटेड है। कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा- रूह बाबा रिटर्न्स दिवाली 2024।

First published on: Mar 02, 2023 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.