TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

करीना कपूर की इस पोस्ट ने खोल दिया राज ? ‘सिंघम 3’ को लेकर फैंस को दिया हिंट

Kareena Kapoor In Singham Again: बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक से बढ़कर एक हिट एक्टर और डायरेक्टर के साथ कम कर चुकी हैं। शायद ही कोई फेमस एक्टर और प्रोजेक्ट हो जिसके साथ बेबो ने हिट फिल्म न दी हो। इस कड़ी में वो एक बार फिर बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी […]

Kareena Kapoor In Singham Again
Kareena Kapoor In Singham Again: बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक से बढ़कर एक हिट एक्टर और डायरेक्टर के साथ कम कर चुकी हैं। शायद ही कोई फेमस एक्टर और प्रोजेक्ट हो जिसके साथ बेबो ने हिट फिल्म न दी हो। इस कड़ी में वो एक बार फिर बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी सिंघम का हिस्सा बनने जा रही हैं। खुद एक्ट्रेस की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट इसकी गवाह है।

सिंघम 3 में करीना कपूर ? (Kareena Kapoor In Singham Again)

जाने जान एक्ट्रेस करीना कपूर खान का चार्म अभी भी बरकरार है और इसी को देखते हुए एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एंट्री मार ली है। हाल ही में रिलीज हुई विजय वर्मा, करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत स्टारर सस्पेंस, थ्रिलर फिल्म जाने जान का चार्म अभी कम भी नहीं पड़ा था कि एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी।पिछले काफी वक्त से सुगबुगाह थी कि सिंघम 3 में सुनील शेट्टी करीना कपूर खान को कास्ट करने वाले हैं। अब इस बात पर खुद एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मुहर लगा दी है।

इंस्टा पोस्ट से मचा बवाल

करीना कपूर ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए एक फोटो अपलोड की है जिसमें करीना कपूर कैमरा की तरफ पीठ करके खड़ी हैं और उनके सामने एक कार हवा में उड़ रही है। इस फोटो को देख कर पहली ही नजर में समझ आ गया था कि ये किसी शूटिंग का सीन है। फैंस ज्यादा दिमाग लगाते, उससे पहले ही खुद एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''क्या मुझे ये बताने की जरूरत है कि मैं किस के लिए शूटिंग कर रही हूं। वह मेरे सबसे फेवरेट डायरेक्टर में से एक हैं। उनके साथ मेरी ये चौथी फिल्म है और लेकिन आखिरी नहीं।''

रणवीर सिंह ने किया कमेंट

अब इससे ये तय हो गया है कि करीना कपूर एक बार फिर रोहित शेट्टी के साथ धमाल मचाने वाली हैं। एक्ट्रेस ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर की, फैंस से लेकर खुद सेलेब्स तक कमेंट की बरसात करने लगे जिसमें खुद रणवीर सिंह भी शामिल हैं। एक्टर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-''आपकी ये रोहित सर के साथ चौथी फिल्म है, लेकिन मेरी आपके साथ ये पहली मूवी है।'' याद दिला दें कि हाल ही में सिंघम 3 के सेट के पहले दिन की तस्वीर सोशल मीडिया पर आउट हुई थी जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह और खुद रोहित शेट्टी शामिल थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.