Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Karan Deol Engagement: जल्द घोड़ी चढ़ सकते हैं सनी देओल के बेटे करण देओल, क्या चुप-चाप कर ली Engagement ?

Karan Deol Engagement: बॉलीवुड के एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के घर में जल्द ही शहनाई बज सकती हैं। खबरें आ रही हैं कि सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। खबरों की मानें तो एक्टर ने बिना शोर-शराबे के सगाई कर ली है और अब जल्द ही […]

Karan Deol Engagement: बॉलीवुड के एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के घर में जल्द ही शहनाई बज सकती हैं। खबरें आ रही हैं कि सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। खबरों की मानें तो एक्टर ने बिना शोर-शराबे के सगाई कर ली है और अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

करण देओल की जल्द हो सकती है शादी (Karan Deol Engagement)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। सूत्रों की मानें तो एक्टर ने बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में इंगेजमेंट कर ली है और जल्द ही शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कुछ महीने पहले ही सगाई कर ली थी। इस सगाई में पूरी देओल फैमिली शामिल रही। वहीं इस इंटीमेट रिंग सेरेमनी में करण के दादा और दादी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी भी इस कपल को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे।

मंगेतर के नाम पर सबकी निगाहें

इस खबर के सामने आने के बाद से ही हर कोई उनकी मंगेतर को लेकर एक्साइटेड है। अभी तक किसी को उनकी झलक देखने को नहीं मिली है। अब हर किसी की नजरें उनकी रिंग सेरेमनी और उनकी होने वाली लाइफ पार्टनर पर टिकी हुई हैं।

2019 में इंडस्ट्री में किया था डेब्यू

बता दें कि करण देओल सनी देओल (Sunny Deol) के बड़े हैं। वे इंडस्ट्री में डेब्यू भी कर चुके हैं। साल 2019 में आई फिल्म “पल-पल दिल के पास” (Pal Pal Dil Ke Paas) से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्म में उनके अपोजिट सहर बाम्बा (Saher Bamba) नजर आईं थीं। इस फिल्म का डायरेक्शन खुद करण के पापा सनी देओल ने किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था।

First published on: May 03, 2023 06:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.