---विज्ञापन---

Kangana Ranaut Birthday: बर्थडे के मौके पर भी कंगना रनौत ने लगा दी ट्रोलर्स की क्लास, Video में यूं मारा हेटर्स को ताना

Kangana Ranaut Birthday: कंगना रनौत आज अपना बर्थडे मना रही हैं। कंगना रनौत का जन्म 23 मार्च 1987 को हुआ था। आज अपने बर्थडे के मौके पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में वह अपने माता-पिता और गुरुओं को धन्यवाद देने के साथ ही साथ लोगों से […]

Kangana Ranaut Birthday: कंगना रनौत आज अपना बर्थडे मना रही हैं। कंगना रनौत का जन्म 23 मार्च 1987 को हुआ था। आज अपने बर्थडे के मौके पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में वह अपने माता-पिता और गुरुओं को धन्यवाद देने के साथ ही साथ लोगों से माफी मांगते भी नजर आईं।

धाकड़ गर्ल मना रही हैं अपना बर्थडे (Kangana Ranaut Birthday)

आज इंडस्ट्री की धाकड़ गर्ल का बर्थडे है। धाकड़ गर्ल इसलिए क्योंकि आए दिन कंगना किसी न किसी से इंडस्ट्री में पंगा लेते हुए दिखाई दे जाती हैं। कंगना रनौत का नाम इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर लिया जाता है। अपनी इसी बेबाकी के चलते उन्होंने न जाने कितने स्टार्स के साथ पंगा ले रखा है।

कंगना ने किया फैमिली और गुरू को याद (Kangana Ranaut Instagram Video)

आज वही धाकड़ गर्ल अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के मौके पर कंगना ने अपने फैंस, फैमिली, गुरू और यहां तक की अपने हेटर्स के लिए भी एक मैसेज दिया है। दरअसल कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। कंगना ने वीडियो शेयर कर पहली बार उन लोगों से माफी भी मांगी जिन्हें शायद उनके बयानों से ठेस पहुंची हो।

ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं कंगना रनौत (Kangana Ranaut Traditional Look)

बता दें कि कंगना इस समय उदयपुर में अपना बर्थडे मना रही हैं। कंगना ने यहां से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना ग्रीन और पिंक कलर की रेशम की साड़ी में गोल्डन नेकलेस, गोल्डन झुमके और एक लाल बिंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं।

 

हेटर्स पर भी साधा निशाना

वीडियो में कंगना अपने माता और पिता को उनके सपोर्ट के लिए और अपने गुरुओं (सद्गुरु और स्वामी विवेकानंद) को उनकी शिक्षाओं के लिए धन्यवाद देते हुए अपना मैसेज शुरू करती हैं। वह अपने ‘हेटर्स’ (दुश्मनों) को लेकर भी बात करती हैं।  इतना ही नहीं  कंगना कहती हैं, “मेरे शत्रु, जिन्होने आजतक मुझे कभी आराम नहीं करने दिया। चाहे जितनी भी सफलता मिली, फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्पर रखा। मुझे लड़ना सिखाया, संघर्ष करना सिखाया उनकी भी मैं हमेशा आभारी रहूंगी।”

कंगना आगे कहती हैं, “दोस्तों मेरी विचारधारा बहुत सरल है, मेरा आचरण और सोच भी बहुत सरल है और मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं।  इसके चलते अगर मैंने कभी किसी के लिए कुछ देशहित में या लार्जर पिक्चर के लिए मैंने किसी के लिए कुछ कहा हो और उनको उसका दुख हुआ हो ठेस लगी हो मैं उसके लिए भी क्षमा चाहती हूं। मेरे दिल में सभी के लिए केवल ‘स्नेह, सुविचार हैं, दुर्भावना नहीं है। जय श्री कृष्

First published on: Mar 23, 2023 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.