TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को कहा Skinny White Rat, बिना नाम लिए किया अटैक

Kangana Ranaut: अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर द्वारा भगवान राम की भूमिका निभाने की खबरों के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी और एक्टर को ‘स्किनी सफेद चूहा’ कहा। दरअसल, खबरें थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में देवी सीता और भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। कंगना ने […]

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर द्वारा भगवान राम की भूमिका निभाने की खबरों के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी और एक्टर को 'स्किनी सफेद चूहा' कहा। दरअसल, खबरें थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की 'रामायण' में देवी सीता और भगवान राम की भूमिका निभाएंगे।

कंगना ने की आलोचना (Kangana Ranaut)

एक्ट्रेस ने लिखा- हाल ही में, मैं एक और आने वाली बॉलीवुड रामायण के बारे में खबर सुन रही हूं .. जहां एक स्किनी सफेद चूहा (सो-काल्ड एक्टर) जिसे कुछ टैनिंग और विवेक की जरूरत है, वह जो इंडस्ट्री में लगभग सबके खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए फेमस है.. ड्रग एडिक्शन और वुमनाइजिंग के लिए फेमस है। वह जो खुद को ट्राइलॉजी में भगवान शिव जैसा साबित करना चाहता है (जो किसी ने देखी नहीं या उसके और पार्ट्स बनाना नहीं चाहता) वह अब भगवान राम बनना चाहता है। ये भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी का लेटेस्ट सॉन्ग ‘आज के बाद’ हुआ रिलीज

रणबीर कपूर पर साधा निशाना

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, एक साउथ इंडियन सुपरस्टार जो सेल्फ मेड पर्सन है, जो पूरी से फैमिली मैन है और परंपराओं को मानता है, वाल्मिकी जी के बताए गए वर्णन के अनुसार, वह भगवान राम की तरह दिखते हैं. उन्हें रावण का रोल ऑफर किया गया है.. यह किस तरह का कलयुग है? किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका नहीं निभानी चाहिए। जय श्री राम।' इसके बाद कंगना ने एक डेंजर जिफ जोड़ा और लिखा- अगर तुमने मुझे एक बार हिट किया तो मैं तुम्हें तब तक हिट करूंगी जब तक तुम मर नहीं जाते!!! मुझसे पंगा मत लेना दूर रहो!!!! एक्टिंग फ्रंट की बात करें तो, कंगना की 'इमरजेंसी', 'तेजस', 'चंद्रमुखी 2', 'मणिकर्णिका रिटन्सर्: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता' सहित कई फिल्में रिलीज होंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.