---विज्ञापन---

Ishita Dutta: मदर्स डे से पहले ‘दृश्यम’ एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने कराया मेटरनिटी फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया Baby Bump

Ishita Dutta: ‘दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) जल्द ही मां बनने वाली हैं। वे अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इंज्वॉय कर रही हैं ये उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर साफ पता चल रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने मेटरनिटी फोटोशूट कराया है जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। […]

Ishita Dutta: ‘दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) जल्द ही मां बनने वाली हैं। वे अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इंज्वॉय कर रही हैं ये उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर साफ पता चल रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने मेटरनिटी फोटोशूट कराया है जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

एक्ट्रेस ने कराया मेटरनिटी शूट (Ishita Dutta)

दृश्यम से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने हाल ही में मेटरनिटी शूट कराया है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉट किया है। एक्ट्रेस ने अपने पति वत्सल सेठ के साथ फोटोशूट कराया है। इन फोटोज में कपल ट्विवनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने भी पेस्टल कलर के कपड़ों में ट्विनिंग की है। शूट की फोटोज और वीडियोज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। उनकी पोस्ट देख फैंस से लेकर सेलेब्स जमकर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। वीडियो में इनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

बेस्ट पार्ट बच्चे का किक मारना- इशिता दत्ता

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि  ‘मेरी लाइफ का ये नया फेज बहुत सुंदर, दिलचस्प और अलग है। सबसे बेस्ट पार्ट बच्चे का किक करना है। मैंने हमेशा इसके बारे में सुना है, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप इसे महसूस करते हैं तो आपको अहसास होता है कि ये कितना सुंदर है। मजेदार बात ये है कि ये ज्यादातर रात में होता है, इसलिए आमतौर पर रात में नींद नहीं आती है, क्योंकि छोटा बच्चा नहीं सोता है।’

2017 में की थी कपल ने शादी

इशिता कहती हैं कि बॉडी में बदलाव होता है। जो चीजें पसंद थी, अब वो बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं। अब लाइफ में नई चीजें ट्राई कर रही हूं। उदाहरण के लिए मैं कभी फ्रूट्स की फैन नहीं रही हूं, लेकिन अब मुझे वो पसंद हैं। मेरा बच्चा मुझे हेल्दी बना रहा है। बता दें कि इशिता (Ishita Dutta) और वत्सल 28 नवंबर साल 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे और 31 मार्च 2023 को कप ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की।

First published on: May 13, 2023 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.