TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Isha Ambani at Met Gala 2023: ईशा अंबानी के विटेंज Doll Bag ने लूटी लाइमलाइट, इस कीमत में आ जाएगी लग्जरी कार

Isha Ambani at Met Gala 2023: मेट गाला 2023 का आगाज कल शाम को हो गया। हर बार की तरह इस बार भी मेट गाला में सेलेब्स का जमावड़ा लगा रहा। इस लिस्ट में सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर के तमाम सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। दुनियाभर से तमाम एक्टर, एक्ट्रेस, बिजनेसमैन और बिजनेस विमेन […]

Isha Ambani at Met Gala 2023: मेट गाला 2023 का आगाज कल शाम को हो गया। हर बार की तरह इस बार भी मेट गाला में सेलेब्स का जमावड़ा लगा रहा। इस लिस्ट में सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर के तमाम सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। दुनियाभर से तमाम एक्टर, एक्ट्रेस, बिजनेसमैन और बिजनेस विमेन ने इस इवेंट में शिरकत की। इस लिस्ट में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का नाम भी शामिल है, जिन्होंने रेड कार्पेट पर एट्री की।

मेट गाला 2023 में ईशा अंबानी का लुक (Isha Ambani at Met Gala 2023)

इस बार मेट गाला इवेंट में फेमस सेलेब्रिटी ईशा अंबानी के लुक की भी काफी चर्चा हो रही है।। बता दें कि इस बार गाला 2023 की थीम 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' रखी गई है जिसे ध्यान में रखते हुए ईशा अंबानी का ड्रेस डिजाइन किया गया। अमेरिकन और इंडियन फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने ईशा अंबानी का ड्रेस डिजाइन किया। उन्होंने थीम को ध्यान में रखते हुए ईशा अंबानी की ड्रेस को बनाया। ईशा अंबानी ने ब्लैक कलर की बेहद ही डिफ्रेंट साड़ी कैरी की थी। मेट गाला के ड्रेस कोड के साथ न्याय करते हुए इस बिजनेसवुमन ने क्रिस्टल से सजी साटन फैब्रिक की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्हें वर्ल्ड फेमस स्टाइलिस्ट प्रियंका कपाड़िया ने स्टाइल किया था।

हैंड एंब्रॉडरी सिल्क साड़ी में बिखेरा ग्लैमर 

ईशा अंबानी की मेट गाला साड़ी कई मायनों में खास और सबसे अलग थी। उनकी पूरी साड़ी हैंड एंब्रॉइडरी का एक कमाल पीस था जिसमें कई रातों और कई कारीगरों की मेहनत साफ चमक रही थी। उनकी साड़ी पर हजारों की गिनती में क्रिस्टल्स, पर्ल्स, क्वॉइन बीड्स जड़े हुए थे। ये सारे मिलकर उनकी साड़ी को शिमरी लुक दे रहे थे। शिफॉन और सिल्क की साड़ी में ईशा बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं।

यूनिक बैग ने लूट ली लाइमलाइट

अब बात कर लेते हैं उस चीज की जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। ईशा के रेड कार्पेट लुक में जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह है उनका लग्जरी डॉल बैग। पूरे इवेंट में लोगों की निगाहें ईशा के बैग पर ही टिकी रहीं। बता दें कि बेहद यूनिक डिजाइन वाला ये बैग लग्जरी ब्रैंड Chanel का था। इस बैग को डॉल फेस के साथ क्रिस्टल बिंदी, मांग टीका, पर्ल माथा पट्टी से सजाया गया था जिसने सभी का ध्यान खींचा। इस बैग की कीमत गूगल करने पर लोगों के होश ही उड़ गए। बता दें कि Chanel के ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी कीमत 24,97,951.30 रुपये बताई जा रही है।   वहीं ईशा ने फेमस अमेरिकन डिजाइनर Lorraine Schwartz का लेयर्ड डायमंड चोकर नेकलेस, ब्रेसलेट, मैचिंग एमराल्ड रिंग और टीयर-ड्रॉप ईयररिंग्स पहना। ओपन और वेवी हेयर स्टाइल में ईशा बला की खूबसूरत लग रही थीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.