Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

The Songs of Scorpions: रिलीज होने जा रही है इरफान खान की आखिरी फिल्म, इन दिन थिएटर में उमड़ेगी फैंस की भीड़

The Songs of Scorpions: दिवंगत एक्टर इरफान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। इरफान खान की तीसरी पुण्यतिथि से पहले उनकी फिल्म ‘दी सॉन्ग्स ऑफ स्कॉर्पियन्स’ रिलीज होने जा रही है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसका ट्रेलर रिलीज होने के साथ एक बार फिर फैंस के […]

The Songs of Scorpions: दिवंगत एक्टर इरफान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। इरफान खान की तीसरी पुण्यतिथि से पहले उनकी फिल्म ‘दी सॉन्ग्स ऑफ स्कॉर्पियन्स’ रिलीज होने जा रही है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसका ट्रेलर रिलीज होने के साथ एक बार फिर फैंस के बीच इरफान खान को लेकर एक्साइटमेंट बन गई है।

बेटे बाबिल खान ने शेयर किया ट्रेलर (The Songs of Scorpions)

एक्टर के बेटे बाबिल खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पिता की इस फिल्म का ट्रेलर पोस्ट किया है। बाबिल ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “प्यार, जुनून और धोखे की एक दिल दहला देने वाली कहानी। #TheSongOfScorpions का ट्रेलर आ गया। उनके इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है और वे इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं।

29 अप्रैल 2020 में दुनिया को कहा अलविदा

एक गंभीर बिमारी से जूझने के बाद एक्टर इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान खान एक बेहद ही मंझे हुए कलाकार थे। इंडस्ट्री में वे लगभग 4 दशक से एक्टिव थे। इस बीच उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए फैंस के बीच एक अलग ही छाप छोड़ी थी। इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच आज भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग आज भी उनकी फिल्में रिपीट मोड में देखते हैं।

28 अप्रैल को होगी रिलीज

ऐसे में इरफान खान के फैंस के लिए एक बहुत ही शानदार मौका है एक बार फिर से वे अपने चहेते सितारे को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं। इरफान की तीसरी पुण्यतिथि से ठीक पहले उनकी फिल्म ‘दी सॉन्ग्स ऑफ स्कॉर्पियन्स’ 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

मल्टी स्टारर है फिल्म

बता दें कि इरफान की फिल्म The Songs of Scorpions को जीशान अहमद ने प्रोड्यूस किया है और अनूप सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में इरफान के अलावा अभिनेत्री वहीदा रहमान , ईरानी अभिनेत्री गोलशितेह फरहानी, शंशाक अरोड़ा और तिलोत्मा शोम भी नजर आएंगे।

First published on: Apr 19, 2023 03:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.