TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक्शन मोड में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय, शिल्पा शेट्टी के लुक ने उड़ा कर रख दिए होश

Indian Police Force On OTT: बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी जब भी स्क्रीन पर कुछ लाते हैं तो अपने एक्शन और दमदार डायरेक्शन से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम 3 की शूटिंग शुरू की है जिसमें एक बार फिर अजय देवगन, […]

Indian Police Force On OTT
Indian Police Force On OTT: बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी जब भी स्क्रीन पर कुछ लाते हैं तो अपने एक्शन और दमदार डायरेक्शन से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम 3 की शूटिंग शुरू की है जिसमें एक बार फिर अजय देवगन, रणवीर सिंह, और करीना कपूर का खान अपना जलवा दिखाएंगी। फिल्म को लेकर बज कायम ही था कि इस बीच रोहित शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी अपकमिंग सीरीज की अनाउंसमेंट कर दी है।

इंडियन पुलिस फ़ोर्स की रिलीज डेट अनाउंस Indian Police Force On OTT)

जी हां एक बार फिर रोहित शेट्टी एक्शन मोड में आ गए हैं। सिंघम 3 से पहले वे अपनी पहली सीरीज लेकर आ रहे हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अगले साल रिलीज होने वाली है। खुद अमेजन प्राइम ने अपने ऑफिशियल एक्स प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर कर रिलीज की अनाउंसमेंट की है। इस पोस्ट पर रिलीज डेट जनवरी 19 2024 लिखा हुआ है  

कब होगी रिलीज ?

अमेज प्राइम ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है- लाइट्स, सायरन, एक्शन! अमेज़ॅन ओरिजिनल की इंडियन पुलिस फ़ोर्स, एक लार्जर दैन लाइफ सीरीज, 19 जनवरी, 2024 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी! रोहित शेट्टी की इस हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर को दर्शकों के सामने लाने के लिए हम एक्साइटेड हैं। साथ ही लिखा है- #PoliceCommemorationDay पर हमारी भारतीय पुलिस को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, यह शो उनकी वीरता, निस्वार्थ सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और उग्र देशभक्ति को श्रद्धांजलि है।

ये है स्टारकास्ट

पोस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी नजर आ रही हैं। तीनों के हाथ में गन है और तीनों की स्टार्स का एक्शन मोड बेहद जबदस्त लग रहा है। पोस्ट सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। जाहिर सी बात है मल्टी स्टारर सीरीज को लेकर फैंस में क्रेज जो बढ़ गया है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.