---विज्ञापन---

Hansika Motwani: बेटी को हार्मोनल इंजेक्शन देने पर हंसिका मोटवानी की मां ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे बता दो मैं अमीर हो जाऊंगी

Hansika Motwani: शाका लाका बूम-बूम फेम हंसिका मोटवानी आज काफी पॉपुलर हैं। टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी आज फिल्मों में जबरदस्त तरीके से एक्टिव हैं। हंसिका सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी कई दमदार रोल प्ले कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और उनकी मां ने […]

Hansika Motwani: शाका लाका बूम-बूम फेम हंसिका मोटवानी आज काफी पॉपुलर हैं। टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी आज फिल्मों में जबरदस्त तरीके से एक्टिव हैं। हंसिका सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी कई दमदार रोल प्ले कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस और उनकी मां ने एक इंटरव्यू के दौरान कई मुद्दों पर खुलकर बात की है जिसमें यंग एज में हार्मोनल इंजेक्शन दिए जाने की बात शामिल है।

हार्मोनल इंजेक्श की उड़ी थी अफवाह (Hansika Motwani)

शाका लाका बूम-बूम, कोई मिल गया और आप का सुरूर जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हंसिका मोटवानी पर एक दौर में आरोप लग रहे थे कि उनकी मां ने उन्हें हार्मोनल इंजेक्शन दिए हैं। दरअसल कोई मिल गया के बाद आप का सुरूर में हंसिका मोटवानी काफी मेच्योर एक्ट्रेस लगने लगीं थी जिसके बाद ही इंडस्ट्री में खबरें उड़ने लगीं कि उनकी मां ने उन्हें हार्मोनल इंजेक्शन दिए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की मां एक स्किन स्पेशलिस्ट हैं। लोगों ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को यंग दिखाने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन दिए थे। हालांकि अब ऐसी सभी अफवाहों पर मां-बेटी ने पूरी तरह से खंडन किया है।

एक्ट्रेस की मां ने किया खंडन

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस की मां ने कहा कि शुरुआत में इससे उन्हें काफी दुख होता था, हालांकि मोना ने यह भी सवाल किया कि क्या इस तरह का हार्मोन इंजेक्शन बाजार में अवेलेबल है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसे इंजेक्शन उपलब्ध होते, तो वह उन्हें सेल्स के लिए दे देतीं और एक अमीर बिजनेवुमन बन जातीं।

हंसिका की मां ने कहा- “शुरुआत में तो हम लोगों को बहुत तकलीफ होती थी। कितने साल तो हमलोग बहुत चुप रहे। यहां तक कि ऐसे ऐसे इलजाम लगाए गए थे हम पर कि जैसे मैंने हंसिका को कोई इंजेक्शन दिया उसे बड़ा होने के लिए। कोन सा इंजेक्शन है? मुझे बता दो मैं बिड़ला, टाटा से मैं अमीर हो जाऊंगी। तुमको भी देती हूं, उन्हें भी देती हूं और फिर मैं पैसे कमाती हूं। कौन सी मां ऐसा कर सकती है? या कुछ और क्या ऐसा कोई इंजेक्शन है जो आपकी हड्डियों को लंबा कर दे?”

सुइयों से लगता है डर- हंसिका मोटवानी

वहीं दूसरी ओर हंसिका ने खुलासा किया कि उन्हें सुइयों से बेहद डर लगता है। यही वजह है कि वे न तो इंजेक्शन लगवा पाती हैं और न ही टैटू बनवा पाती हैं। ऐसे में उनके लिए हार्मोनल इंजेक्शन लेना एक बड़ा नो है।

First published on: May 17, 2023 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.