TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Gadar: Ek Prem Katha Trailer: फिर से रिलीज होगी ‘गदर: एक प्रेम कथा’, 22 साल बाद Tweeter पर छा गए सनी देओल

Gadar: Ek Prem Katha Trailer: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट ‘गदर: एक प्रेम कथा’ एक बार फिर फैंस लिए थिएटर में रिलीज की जा रही है। फिल्म के मेकर्स ने एक बार फिर इसे पर्दे पर रिलीज की ठान ली है। फिल्म 9 जून को सिल्वर स्क्रीन पर होगी। सामने आया गदर का ट्रेलर (Gadar: Ek […]

Gadar: Ek Prem Katha Trailer: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट 'गदर: एक प्रेम कथा' एक बार फिर फैंस लिए थिएटर में रिलीज की जा रही है। फिल्म के मेकर्स ने एक बार फिर इसे पर्दे पर रिलीज की ठान ली है। फिल्म 9 जून को सिल्वर स्क्रीन पर होगी।

सामने आया गदर का ट्रेलर (Gadar: Ek Prem Katha Trailer)

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) 22 साल पहले पर्दे पर आई थी। फिल्म ने स्क्रीन से लेकर बॉक्स ऑफिस तक तहलका मचा दिया था। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अब जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। 22 साल बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट को बनाने का फैसला लिया जो 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर उतरेगा। अब इसी बीच गदर के पहले पार्ट का 4के क्वालिटी में ट्रेलर रिलीज किया गया है।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा गदर का ट्रेलर

दरअसल मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म के दूसरे पार्ट से पहले एक बार फिर गदर के पहले पार्ट को दिखा कर फैंस की यादें ताजा कर दी जाएं। मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें सनी देओल, तारा सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। खुद सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'गदर' का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें फिल्म के कुछ सीन्स देखने को मिलते हैं। कुछ ही घंटों में ट्विटर पर '#गदर ट्रेलर' ट्रेंड करने लगा है।

11 अगस्त को रिलीज होगा दूसरा पार्ट

बताते चलें कि सनी देओल (Sunny Deol) की 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) 9 जून, 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। वहीं 'गदर 2' (Gadar 2) वहीं, 'गदर 2' 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी। इस मूवी में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह बनकर पाकिस्तान जाएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.