TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Gadar 2: अमीषा पटेल के आरोपों पर “गदर 2” के डायरेक्टर ने कसा तंज, बोले- “फेमस करने के लिए शुक्रिया”

Gadar 2: हाल ही में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने फिल्म ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर मिसमैनेजमेंट के आरोप लगाए थे। इस सिलसिले में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर प्रोडक्शन कंपनी पर ढेरों इल्जाम लगाए थे। अब इसी मामले में खुद फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा का […]

Ameesha Patel
Gadar 2: हाल ही में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने फिल्म ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर मिसमैनेजमेंट के आरोप लगाए थे। इस सिलसिले में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर प्रोडक्शन कंपनी पर ढेरों इल्जाम लगाए थे। अब इसी मामले में खुद फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा का बयान आया है।

अनिल शर्मा का पलटवार (Gadar 2)

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए अनिल शर्मा ने कहा- ‘मैं नही जानता की अमीषा ने यह सब क्यों कहा। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। हालांकि, मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि ये सभी आरोप गलत है। साथ ही मैं अमीषा को थैंक्स कहना चाहूंगा कि उन्होंने मेरे प्रोडक्शन का नाम रोशन कर दिया।’ अनिल आगे कहते हैं- ‘इससे बड़ी क्या बात हो सकती है। हमारे नए प्रोडक्शन को फेमस करने के लिए उनका शुक्रिया।’

एक्ट्रेस ने किए थे ट्वीट

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास निकाली थी। उन्होंने लिखा था- “फैंस को एक और चिंता है अनिल शर्मा के प्रोडक्शंस से जुड़ी। "गदर 2" के अंतिम शेड्यूल में चंडीगढ़ में कई घटनाएं घटीं। कुछ सवाल थे कि कई टेक्नीशियनों, मेकअप आर्टिस्टों और कास्ट्यूम डिजाइनरों को अनिल शर्मा प्रोडक्शंस से उनका पूरा पारिश्रमिक और बकाया नहीं मिला था। हां उन्हें नहीं मिला, लेकिन जी स्टूडियो ने बड़ा कदम उठाया और सभी लोगों के बकाया का भुगतान कर दिया गया क्योंकि यह एक प्रोफेशनल कंपनी है।”

जमकर की थी आलोचना

एक्ट्रेस ने अगले ट्वीट में लिखा, “हां, रहने के स्थान, शूट के आखिरी दिन चंडीगढ़ हवाई अड्डे तक ट्रांसपोर्ट से लेकर खाने के बिलों का भुगतान नहीं किया गया। साथ ही कुछ कलाकारों और क्रू मेंबर्स को कार उपलब्ध नहीं कराई गई, जिससे वह फंसे रह गए लेकिन फिर से जी स्टूडियोज ने अनिल शर्मा द्वारा पैदा की गई इन परेशानियों का समाधान किया।”

11 अगस्त को होगी रिलीज

आखिर में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने जी स्टूडियोज का दिल से धन्यवाद देते हुए लिखा था-”फिल्म से जुड़े सभी लोग जानते हैं कि गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा था, जो दुर्भाग्य से कई बार विफल रहा लेकिन जी स्टूडियोज ने हमेशा स्थिति को संभाला। विशेष रूप से शारिक पटेल, नीरज जोशी, कबीर घोष और निश्चित को धन्यवाद।” बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.