TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ishita Dutta Baby Boy: इशिता दत्ता-वत्सल सेठ बने पैरेंट्स, बेबी ब्वॉय के साथ शेयर की बेहद क्यूट Photo

Ishita Dutta Baby Boy: दृष्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता और आदिपुरुष फेम वत्सल सेठ के घर खुशियों का माहौल है। दरअसल इशिता ने 19 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है। जिस पल से ये खबर आई है उसी पल से फैंस बेबी ब्वॉय को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इशिता दत्ता ने दिया बेटे […]

Ishita Dutta
Ishita Dutta Baby Boy: दृष्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता और आदिपुरुष फेम वत्सल सेठ के घर खुशियों का माहौल है। दरअसल इशिता ने 19 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है। जिस पल से ये खबर आई है उसी पल से फैंस बेबी ब्वॉय को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

इशिता दत्ता ने दिया बेटे को जन्म (Ishita Dutta Baby Boy)

अजय देवगन की मोस्ट पॉपुलर फिल्म दृश्यम से फेम में आने वाली इशिता दत्ता की जब से प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी तभी से कपल सुर्खियों में था। आए दिन दोनों ही स्टार्स फैंस के लिए लेटेस्ट अपडेट शेयर करते रहते थे। इस कड़ी में कपल ने अपनी डिलीवरी की न्यूज भी सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि कपल बेटे के पिता बने हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने 19 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है। खबरों के अनुसार, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और वह शुक्रवार को अस्पताल से घर जा सकते हैं।

शेयर की पोस्ट

अब कपल की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स के भर-भर के कमेंट आ रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही इशिता दत्ता की गोदभराई की रस्म हुई थी जिसमें करीबी रिश्तेदार और कुछ सेलेब्स मौजूद थे। खुद कपल ने गोदभराई की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं जिन्हें फैंस का बेहद प्यार मिला था। वहीं बेबी शॉवर की तस्वीरों में उनकी बहन तनुश्री दत्ता और एक्ट्रेस काजोल भी देखने को मिली थी।

2017 में रचाई थी शादी

बात करें दोनों स्टार्स की तो 28 नवंबर, 2017 को वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने शादी की थी। वहीं इसी साल 31 मार्च को कपल ने अपने पहली बार पेरेंट्स बनने की घोषणा की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो इशिता दत्ता आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 में नजर आई थीं जबकि वत्सल सेठ की बात करें तो वह इस साल आदिपुरुष में इंद्रजीत का किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.