TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

किसके हाथ लगी खतरों के खिलाड़ी 13 की ट्रॉफी ? नाम सुनते ही खुशी से झूम उठे फैंस

Khatron Ke Khiladi Season 13 Winner: टीवी के फेमस रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी ने कई हफ्तों के इंतजार के बाद आखिर 13वेंं सीजन का विनर पा ही लिया। विनर कोई और नहीं बल्कि फेमस सिंगर और रैपर डिनो जेम्स बने हैं जिन्होंने 12 कंटेस्ट को पछाड़ कर ये ट्रॉफी और पैसा अपने नाम किया […]

Khatron Ke Khiladi 13 Winner
Khatron Ke Khiladi Season 13 Winner: टीवी के फेमस रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी ने कई हफ्तों के इंतजार के बाद आखिर 13वेंं सीजन का विनर पा ही लिया। विनर कोई और नहीं बल्कि फेमस सिंगर और रैपर डिनो जेम्स बने हैं जिन्होंने 12 कंटेस्ट को पछाड़ कर ये ट्रॉफी और पैसा अपने नाम किया है। इस वक्त टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह बस डिनो जेम्स का ही नाम छाया हुआ है।

खतरों के खिलाड़ी 13 विनर (Khatron Ke Khiladi Season 13 Winner)

रोहित शेट्टी के फेमस शो खतरों के खिलाड़ी 13 हर सीजन की तरह ही इस सीजन में टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा। सीजन के शुरू होने से पहले से ही इसको लेकर फैंस के बीच में काफी बज बना हुआ था। जैसे-जैसे खिलाड़ियों के चेहरे सामने आते गए फैंस की अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के चलते शो में दिलचस्पी बढ़ती गई। उस पर से शो के खतरनाक स्टंट ने शो की टीआरपी को टॉप पर लाकर रख दिया था। सूत्रों की मानें तो इस सीजन की टीआरपी बेहद जबरदस्त थी।

विनर बने डिनो जेम्स (Dino James)

शो में एक-एक करके कंटेस्टेंट निकलते गए और आखिर में बचे कुछ चुनिंदा लोग जिनके बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला और आखिर में डीनो जेम्स बाजी मारकर चले गए। आखिर में उनके हाथ लगी स्विफ्ट की चमचमाती गाड़ी और 20 लाख रुपए। जिस पल डीनो जेम्स का नाम अनाउंस हुआ उस वक्त सिंगर के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। बता दें कि अंत में डीनो जेम्स का मुकाबला टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या श्रमा और अर्जित तनेजा से था जो बेहद ही कम मार्जिन से पीछे रह गए।

इन सेलेब्स ने की शिरकत

बात करें शो में आए सेलेब्स की तो हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड से लेकर टीवी और टीवी से लेकर ओटीटी तक के स्टार्स ने रोहित शेट्टी स्टारर शो में शिरकत की जिसमें शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, डेज़ी शाह, डिनो जेम्स, शीज़ान खान, रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, निर्रा एम बनर्जी, सौंदस मौफ़किर और अर्जित तनेजा ने एंट्री मारी लेकिन विनर की ट्रॉफी डिनो जेम्स के हाथ लगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.