TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Devoleena Bhattacharjee’s On The Kerala Story: “द केरल स्टोरी” पर बोलीं गोपी बहू फेम देवोलीना भट्टाचार्जी, एक ट्वीट पर टिकीं सबकी नजरें

Devoleena Bhattacharjee’s On The Kerala Story: ‘द केरल स्टोरी’ अपने ट्रेलर रिलीज के वक्त से ही काफी चर्चा में है। जिस वक्त से फिल्म रिलीज हुई है उसी वक्त से इसको लेकर अलग-अलग समुदायों में बहसबाजी हो रही है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर एक पोस्ट किया है। […]

Devoleena Bhattacharjee's On The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' अपने ट्रेलर रिलीज के वक्त से ही काफी चर्चा में है। जिस वक्त से फिल्म रिलीज हुई है उसी वक्त से इसको लेकर अलग-अलग समुदायों में बहसबाजी हो रही है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'द केरल स्टोरी' को लेकर एक पोस्ट किया है।

ये है फिल्म की स्टोरी (Devoleena Bhattacharjee's On The Kerala Story)

दरअसल फिल्म की स्टोरी के जरिए डायरेक्टर ने ये दिखाने की कोशिश की कि केरल से 3 लड़कियों को कट्टरपंथी इस्लामिक ग्रुप्स ने बहका कर आईएसआईएस (ISIS) ज्वाइन करने को मजबूर किया और उन्हें सीरिया लेकर आतंकियों के हवाले कर दिया गया। फिर क्या था फिल्म को लेकर कई जगहों पर खूब विरोध हुआ।

5 मई को हुई थी रिलीज

सुदिप्तो सेन (Sudipto Sen) द्वारा निर्देशित फिल्म 'द केरल स्टोरी (The Kerala Story)' 5 मई को थिएटर में रिलीज की गई थी। फिल्म को लेकर खूब सियासी घमासान हुआ। जहां एक तरफ कुछ लोग इस फिल्म के समर्थन में दिखे तो वहीं कुछ लोगों को इस फिल्म का पूरी तरह से विरोध करते हुए देखा गया। पहले सोशल मीडिया फिर थिएटर तक इस फिल्म का विरोध देखने को मिला। एक तरह जहां कई जगह इस फिल्म को बैन तक कर दिया गया तो वहीं कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री करने का फैसला लिया गया। आखिरकार फिल्म रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर छा गई। फिल्म के निर्देशक से लेकर फिल्म की स्टारकास्ट तक की खूब तारीफ हुई।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया ट्वीट

कई स्टार्स इस फिल्म के समर्थन में उतरते दिखाई दिए। इस बीच टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी फिल्म पर अपनी राय रखी है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है-, 'यह हमेशा ऐसा नहीं होता है। मेरे पति एक मुस्लिम हैं और मेरे साथ फिल्म देखने आए और उन्होंने इसकी सराहना की। उन्होंने इसे न तो अपराध के रूप में लिया और न ही उन्हें लगा कि यह उनके धर्म के खिलाफ है और मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए।' बता दें, देवोलीना ने पिछले साल शनवाज शेख ने शादी रचाई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.