---विज्ञापन---

Devoleena Bhattacharjee On The Kerala Story: पति की वजह से ट्रोल हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, दिया जबरदस्त Reply

Devoleena Bhattacharjee On The Kerala Story: जिस वक्त से फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) रिलीज हुई है उस पल से ही इसे लेकर हंगामा बरपा हुआ है। जहां एक तरफ कुछ लोग इसके समर्थन में दिखे तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध करते नजर आए। सेलेब्स से लेकर सियासी लोगों के बीच में […]

Devoleena Bhattacharjee On The Kerala Story: जिस वक्त से फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) रिलीज हुई है उस पल से ही इसे लेकर हंगामा बरपा हुआ है। जहां एक तरफ कुछ लोग इसके समर्थन में दिखे तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध करते नजर आए। सेलेब्स से लेकर सियासी लोगों के बीच में इस फिल्म को लेकर हंगामा बरपा हुआ है।

देवोलीना भट्टाचार्जी को किया टार्गेट (Devoleena Bhattacharjee On The Kerala Story)

इस बीच टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को कुछ लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है जिसके बाद खुद एक्ट्रेस ने इसका मुहंतोड़ जवाब दिया है। दरअसल यह मामला तब शुरू हुआ जब साध्वी प्राची ने हरिद्वार में हुई’द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर की। साध्वी प्राची ने इस बारे में ट्विट करते हुए लिखा कि,’हरिद्वार की बेटियों को ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) फ्री में दिखाई गई है। अब इसी ट्वीट में किसी ने देवोलीना भट्टाचार्जी और उनके पति को मेंशन करते हुए कमेंट कर दिया कि-देवोलीना को बुलाया था क्या?

एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त रिप्लाई

बस फिर क्या था देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिना देर किया इस पर जबरदस्त तरीके से रिप्लाई दिया। उन्होंने लिखा-‘अरे खान साब मुझे बुलाने की जरूरत ही नहीं पड़ी। मैं और मेरे हसबैंड पहले ही देखकर आ गए ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) हम दोनों को बहुत अच्छी लगी मूवी। ट्रू हिंदू मुस्लिम नाम सुना है क्या? मेरे पति उनमे से ही है जो गलत को गलत कहने की ताकत और हिम्मत दोनों रखते हैं।’

देवोलीना कहती हैं कि उन्हें फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) आतंकवाद के खिलाफ है और समाज में घटित होने वाले असामाजिक तत्वों के बारे में लोगों की आंखें खोल दी है। देवोलीना कहती हैं कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने बुरे इरादों को पूरा करने के लिए धर्म को एक उपकरण की तरह इस्तेमाल करते हैं।

पहले भी किया था ट्वीट

बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा था कि- देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है-, ‘यह हमेशा ऐसा नहीं होता है। मेरे पति एक मुस्लिम हैं और मेरे साथ फिल्म देखने आए और उन्होंने इसकी सराहना की। उन्होंने इसे न तो अपराध के रूप में लिया और न ही उन्हें लगा कि यह उनके धर्म के खिलाफ है और मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए।’ बता दें, देवोलीना ने पिछले साल शनवाज शेख ने शादी रचाई थी।

First published on: May 20, 2023 06:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.