TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bald Look In Bollywood: शाहरुख खान से पहले ये स्टार्स फिल्मों के लिए रख चुके हैं बाल्ड लुक

Bald Look In Bollywood: हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म के टीजर में जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हुई है वो है फिल्म में शाहरुख खान का लुक। फिल्म के टीजर में शाहरुख खान के इतने सारे लुक देख फैंस हैरान  हैं लेकिन सबसे ज्यादा […]

bollywood stars bald look
Bald Look In Bollywood: हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म के टीजर में जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हुई है वो है फिल्म में शाहरुख खान का लुक। फिल्म के टीजर में शाहरुख खान के इतने सारे लुक देख फैंस हैरान  हैं लेकिन सबसे ज्यादा जिस लुक ने हैरान किया है वह है बाल्ड लुक। उनका यह लुक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इन स्टार्स ने भी रखे बाल्ड लुक (Bald Look In Bollywood)

इस मौके पर डालते हैं उन स्टार्स की लिस्ट पर नजर जिन्होंने फिल्म के लिए बाल्ड लुक अपनाया है। जी हां यह पहला मौका नहीं है जब किसी बॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर बाल्ड लुक में नजर आ रहे हों। इससे पहले सलमान खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह समेत कई एक्टर्स बाल्ड लुक में नजर आ चुके हैं। अक्षय कुमार ‘हाउसफुल 4’ में स्क्रीन पर पहली बार बाल्ड लुक में नजर आए थे। इसमें उन्होंने राजकुमार बाला देव का किरदार निभाया था। उनके इस लुक को व्यूअर्स ने काफी पसंद किया था। आमिर खान ने पहली बार 2008 में रिलीज हुई गजनी के लिए बाल्ड लुक कैरी किया था। फिल्म में वो एक ऐसे कैरेक्टर में नजर आए थे जो शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस से पीड़ित था। तेरे नाम फिल्म से सलमान खान की हेयरस्टाइल काफी चर्चा में रही थी। हालांकि, फिल्म के सेकंड पार्ट में सलमान बाल्ड लुक में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने राधे नाम का किरदार निभाया था जो बाद में मेंटली अनस्टेबल हो जाता है। ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म में संजय ने विलेन कांचा चीना का रोल प्ले किया था। इसके लिए संजय ने वेट बढ़ाने के साथ-साथ अपने बाल भी मुंडवाए थे। वो इस फिल्म में बेहद डरावने दिखे थे। फिल्म में रणवीर ने मराठा पेशवा बाजीराव का रोल प्ले किया था। उनके इस लुक को काफी पसंद किया गया था। करण जौहर की इस फिल्म में रणबीर करियर में पहली बार बाल्ड लुक में दिखे थे। हालांकि, यह कुछ ही मिनटों का सीन था। बाला एक ऐसी फिल्म थी जो मेल बाल्डनेस के ऊपर बेस्ड थी। फिल्म के लिए लीड एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाफ बाल्ड लुक अपनाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.