Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bholaa Trailer Out: भोला के ट्रेलर ने उड़ाए लोगों के होश, VFX को देख फैंस हुए पागल

Bholaa Trailer Out: अजय देवगन की फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मेकर्स के साथ ही साथ फिल्म का ट्रेलर खुद अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर को लेकर जो बिज बना हुआ था आखिरकार आज वो खत्म हो गया था। फिल्म 30 मार्च को सिनेमा घरों […]

Bholaa Trailer
Bholaa Trailer

Bholaa Trailer Out: अजय देवगन की फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मेकर्स के साथ ही साथ फिल्म का ट्रेलर खुद अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर को लेकर जो बिज बना हुआ था आखिरकार आज वो खत्म हो गया था। फिल्म 30 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

रिलीज हुआ भोला का ट्रेलर (Bholaa Trailer Out)

दृश्यम 1 और 2 की सक्सेज के बाद अजय देवगन एक बार फिर से फैंस के बीच थ्रिलर मूवी लेकर आ रहे हैं। लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर के बाद से ही फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड थे। टीजर और वीएफएक्स दर्शकों को पहले ही इंप्रेस कर चुके हैं। अब अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका ट्रेलर शेयर करके फैंस को और एक्साइटेड कर दिया है।

ड्रग माफिया पर बनी है फिल्म

मूवी के ट्रेलर को देख कर पता चलता है कि भोला की कहानी ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी। ट्रेलर में थ्रिल, एक्शन, रोमांच के साथ ही साथ एक से बढ़कर एक वीएफएक्स देखने को मिल रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ ही साथ तब्बू भी अहम रोल प्ले करती हुई नजर आ रही हैं।

ये स्टार्स आएंगे नजर

इनके अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल और शरद केलकर जैसे मंझे हुए कलाकारों का नाम भी शामिल है। फिल्म में तब्बू एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं तो वहीं, दीपक डोबरियाल निगेटिव रोल में नजर आएंगे। दोनों के बीच की वॉर पहले की तरह दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

अजय के डायरेक्शन में बनी है फिल्म

बता दें कि भोला साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है। भोला की कहानी साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कार्थी से ली गई है।
भोला 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को 3डी और आईमैक्स में दोनों में रिलीज किया जाएगा।  अजय ने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। यह उनके डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म है, इससे पहले अजय यू मी और हम, शिवाय, रनवे 34 जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।

First published on: Mar 06, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.