Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhola Film Review: एक्शन का ओवरडोज कर सकता है परेशान लेकिन थ्रिल और संस्पेंस से बन जाएगी “भोला” की बात

Bhola Film Review: अजय देवगन स्टारर फिल्म भोला आज रिलीज हो गई। थिएटर में दर्शकों का हुजूम देखने को मिल रहा। इसकी दो वजहें हो सकती हैं। पहली तो है कि ज्यादातर अजय देवगन के फैंस हैं जो उनकी पिछली फिल्मों से मिले अच्छे रिव्यू के चलते थिएटर में इकट्ठा हुए हैं और दूसरी वजह […]

Bhola Film Review
Bhola Film Review

Bhola Film Review: अजय देवगन स्टारर फिल्म भोला आज रिलीज हो गई। थिएटर में दर्शकों का हुजूम देखने को मिल रहा। इसकी दो वजहें हो सकती हैं। पहली तो है कि ज्यादातर अजय देवगन के फैंस हैं जो उनकी पिछली फिल्मों से मिले अच्छे रिव्यू के चलते थिएटर में इकट्ठा हुए हैं और दूसरी वजह यह है कि ओटीटी पर फिल्में देखकर बोर हो चुके यंग लोगों को कुछ मसाला थिएटर में चाहिए। फिलहाल फिल्म को लेकर क्रेज साफ दिखाई दे रहा है।

भर-भर के मिलेगा एक्शन (Bhola Film Review)

अब बात कर लेते हैं फिल्म की तो अजय देवगन स्टारर इस फिल्म में एक्शन की कोई कमी नहीं है। आप दो मांगेंगे वो 4 देंगे। ऐसी स्थिति में आप एक पल को मार-धाड़ से थोड़ा सा परेशान तो हो सकते हैं लेकिन फिल्म में जिस तरह से थ्रिल को बनाए रखा है उसने एक्शन को बैलेंस कर दिया है। फिल्म एक ऐसे कैदी के बारे में है जो आजीवन कारावास  की सजा काटकर जल्दी से अनाथ आश्रम में रह रही अपनी बेटी से मिलना चाहता है लेकिन अचानक पुलिस अधीक्षक उसे एक ऐसे ऑपरेशन में शामिल कर लेती है, जो उस इलाके के सबसे बड़े गैंगस्टर और उसके छोटे भाई के खिलाफ है। फिल्म में कैदी कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन हैं और पुलिस अधीक्षक के रोल में तब्बू दिखाई देंगी।

फिल्म कैथी का रीमेक है भोला (Kaithi Remake Bhola)

जानकर हैरानी होगी कि फिल्म की पूरी कहानी सिर्फ एक रात की है। फिल्म में कुछ सीन देखकर आपको एहसास होगा कि इनकी बुनियादी तौर पर कोई जरूरत नहीं थी लेकिन फिल्म साउथ की कैथी का रीमेक है तो जाहिर सी बात है आपको उसका टच तो देखने को मिलेगा ही। हद से ज्यादा विशाल पुलिस स्टेशन, मंदिर के पीछे झरना- ये सब आपको साउथ का टच देता हुआ दिखाई देगा लेकिन सवाल यह है कि क्या इसकी जरूरत थी। फिलहाल कुछ अन्य चीजें भी हैं जो लॉजिक से परे लग सकती हैं।

कुछ चीजों के नहीं मिले जवाब

जैसे ये समझ नहीं आता कि कोई जवान लड़की उस छोटे शहर के थाने में रात भर बैठी है, तीन युवा भी हैं लेकिन न घर वालों को फोन करते हैं ना वकील को और ना ही घर वाले उनमें से किसी की सुध ही लेते हैं। ये भी समझ नहीं आया कि एसपी बनी तब्बू पुलिस मुख्यालय में फोन करके सारी स्थिति क्यों नहीं बता रही थी, यहां तक कि जो पुलिसवाले थाना छोड़ कर भाग गए, उनमें से किसी से पूछा तक नहीं कि क्यों भागे। समझ में ये भी नहीं आया कि खुला हथौड़ा लेकर अंदर घुसा दीपक डोबरियाल किसी एक पर भी हथौड़ा ढंग से क्यों नहीं चला पाया।

थ्रिल, एक्शन, सस्पेंस मिलेगा भरपूर

फिल्म के अंत तक आते-आते आपको एहसास होगा कि इसका दूसरा पार्ट आना तय है जिसके लिए सब तैयार है क्योंकि फिल्म में वीएफएक्स, एक्शन, थ्रिल, सस्पेंस सब कुछ भर-भर के मिल रहा है। ऐसे में दूसरे पार्ट से भी यही उम्मीद लगाई जा सकती है।

एक्टिंग से नहीं होंगे मायूस

अब जब इतनी बात हो ही गई है तो किरदारों की एक्टिंग को भी कटघरे में ले ही आते हैं। अजय देवगन, तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक, विनीत कुमार, चेतन शर्मा, अर्पित रांका इन सभी ने अपने आप को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक रात ही इस कहानी में आपको कोई कलाकार नाराज करता नजर नहीं आएगा। वहीं अजय देवगन ने फिल्म में एक्टिंग के साथ ही साथ डायरेक्ट करने के काम में भी कामयाबी पाई है। कुल मिलाकर फिल्म “भोला” इस हफ्ते दर्शकों के लिए ट्रीट की तरह है जिसे वे एंज्वॉय कर सकते हैं।

First published on: Mar 30, 2023 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.