TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘ब्रह्मास्त्र’ के एक साल पूरे होने पर अयान मुखर्जी ने दे दिया इतना बड़ा सरप्राइज, दिखा डाली ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की झलक

Ayan Mukerji On Brahmastra 2: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ पिछले साल आज ही के दिन यानी कि 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए पूरा एक साल हो चुका है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। मल्टी स्टारर ये फिल्म सुपर नेचुरल पावर पर बेस्ड […]

Ranbir Kapoor and Ayan Mukerji
Ayan Mukerji On Brahmastra 2: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' पिछले साल आज ही के दिन यानी कि 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए पूरा एक साल हो चुका है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। मल्टी स्टारर ये फिल्म सुपर नेचुरल पावर पर बेस्ड थी जिसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ के स्टार नागार्जुन तक नजर आए थे। फिल्म के वीएफएक्स से लेकर स्टोरी तक ने फैंस को थिएटर तक खींचने में मजबूर कर दिया था। आज रिलीज के एक साल बाद खुद फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ब्रह्मास्त्र के एक साल पूरे होने पर बधाई दी है।

अयान मुखर्जी ने किया पोस्ट (Ayan Mukerji On Brahmastra 2)

इसके साथ ही अयान मुखर्जी ने फिल्म के अगले पार्ट यानी कि ब्रह्मास्त्र 2 की भी अनाउंसमेंट कर दी है। इस स्पेशल डे पर अयान मुखर्जी ने फिल्म के अगले पार्ट से जुड़ी कुछ झलके दिखाई है। डायरेक्टर ने फिल्म के शुरुआती कॉन्सेप्ट वर्क की झलकियां दिखाते हुए लिखा, "ब्रह्मास्त्र - पार्ट 2 देव अर्ली कॉन्सेप्ट आर्ट वर्क, ब्रह्मास्त्र 2 और 3 के विज़न और कहानी पर लगातार कुछ महीनों से काम कर रहा है! अयान ने आगे लिखा-इस स्पेशल डे पर! टीम ब्रह्मास्त्र के लिए, हमारी इंस्पिरेशन की कुछ प्रमुख तस्वीरें शेयर करने का मन हुआ।"

किया एक और पोस्ट

एक अगले पोस्ट में उन्होंने लिखा- "पहला जन्मदिन मुबारक हो, ब्रह्मास्त्र! आपकी सारी क्रिएटिविटी, कड़ी मेहनत और फिल्म मेकिंग और लाइफ के सभी लेसन के लिए थैंक्यू! ब्रह्मास्त्र जर्नी की अगले फेज से कुछ अर्ली आर्ट वर्क शेयर करूंगा।"  

मल्टी स्टारर थी फिल्म

बता दें कि मल्टी स्टारर इस फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में भी कई स्टार्स लीड रोल में तो वहीं कई स्टार्स का कैमियो देखने को मिलेगा। याद दिला दें कि इसके पहले पार्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया भी नजर आए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.