TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Asur 2 Teaser: जबरदस्त डिमांड के बाद आखिरकार रिलीज हुआ ‘असुर 2’ का टीजर, आते ही Twitter पर कर रहा ट्रेंड

Asur 2 Teaser: वेब सीरीज लवर्स के लिए एक बड़ी खबर है। दरअसल असुर की सफलता के बाद मेकर्स ‘असुर 2’ को स्क्रीन पर लाने के लिए तैयार हो गए हैं। आखिरकार इसके फर्स्ट लुक के साथ ही इसका टीजर भी रिलीज कर ही दिया गया है। इसका टीजर देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। रिलीज […]

Asur 2 Teaser: वेब सीरीज लवर्स के लिए एक बड़ी खबर है। दरअसल असुर की सफलता के बाद मेकर्स 'असुर 2' को स्क्रीन पर लाने के लिए तैयार हो गए हैं। आखिरकार इसके फर्स्ट लुक के साथ ही इसका टीजर भी रिलीज कर ही दिया गया है। इसका टीजर देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

रिलीज हुआ 'असुर 2' का टीजर (Asur 2 Teaser)

अरशद वारसी फेम असुर अपने नए पार्ट के साथ एक बार फिर ओटीटी (OTT) पर आने के लिए तैयार है। इस सीरीज के पहले पार्ट ने दर्शकों को हैरान करके रख दिया था। लोगों ने इसे बेहद पसंद किया था और सोशल मीडिया से लेकर ओटीटी पर इसकी खूब चर्चा हुई थी। अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका जैसे दमदार सेलेब्स साइको थ्रिलर वेब सीरीज में एक बार फिर वापसी करने के लिए तैयार  हो गए हैं। बता दें कि सीरीज वहीं से शुरू होने वाली है जहां इसका पहला सीजन खत्म किया गया था। हाल ही में Jio Cinemas ने 'असुर 2' (Asur 2) का टीजर जारी किया और यह अभी चर्चा का विषय बना हुआ है।

1 जून को होगी स्ट्रीम

वेब सीरीज (Web Series)  की दुनिया में तहलका मचाने वाली सीरीज असुर अपने अगले पार्ट के साथ तहलका मचाने वाली है।। इस टीजर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया है। जबरदस्त क्रेज को देखते हुए मेकर्स भी इसके दूसरे पार्ट को रिलीज करने के लिए काफी एक्साइटेड थे इसलिए अब मेकर्स ने इसके टीजर के साथ इसकी स्ट्रीमिंग डेट का भी ऐलान कर दिया है। 'असुर 2' 1 जून को जियो सिनेमाज पर स्ट्रीम होगा। https://www.youtube.com/watch?v=JfXW1N4PHD0&t=33s

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा 'असुर 2'

नंजय राजपूत उर्फ डीजे, निखिल, नुसरत और शुभ अपनी अनसुलझी कहानी के साथ 'असुर 2' में लौट रहे हैं इसलिए सोशल मीडिया पर लोग इस टीजर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर 'असुर 2' ट्रेड कर रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.