TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Arijit Singh Injured: लाइव शो के दौरान अरिजीत सिंह को लगी चोट, फैन की हरकत से सिंगर का पारा हुआ हाई

Arijit Singh Injured: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। अपनी सिंगिंग के साथ ही साथ अपनी सिम्पलिसिटी से उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आज फिल्मों से लेकर इवेंट तक, हर तरफ बस उन्हीं का नाम गूंज रहा है। अरिजीत सिंह को आई चोट (Arijit Singh Injured) […]

Arijit Singh Injured: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। अपनी सिंगिंग के साथ ही साथ अपनी सिम्पलिसिटी से उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आज फिल्मों से लेकर इवेंट तक, हर तरफ बस उन्हीं का नाम गूंज रहा है।

अरिजीत सिंह को आई चोट (Arijit Singh Injured)

सिंगर को अक्सर इवेंट्स में गाते हुए देखा गया। इन इवेंट्स में सिंगर के लाखों दिवाने आते हैं। इसी फैन फॉलोइंग के चलते कई बार स्टार्स को मुश्किलों का भी सामना करना पड़ जाता है। हाल ही में सिंगर के साथ इवेंट के दौरान एक हादसा हो गया। एक फैन ने एक्साइटमेंट में उनका हाथ ही खींच लिया जो सिंगर को बिल्कुल पसंद नहीं आया। ये सारी घटना वीडियो में रिकॉर्ड हो गई और अब वायरल हो रही है।

लाइव परफार्मेंस के दौरान हुई घटना

अपने फेवरेट स्टार्स की झलक पाने के लिए फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं। घंटो अपने चहीते स्टार्स का वेट करना और उनसे मिलना फैंस की विश लिस्ट में शामिल होता है। इसी तरह अरिजीत सिंह की भी फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस उनसे मिलने के लिए पागल से रहते हैं और कई बार मिलकर ऐसी हरकत कर देते हैं जिससे उनके स्टार्स की मुसीबतें बढ़ जाती हैं। ऐसा ही कुछ हाल के कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह की एक फैन की वजह से हुआ। दरअसल, रविवार को सिंगर महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे, तभी एक फैन ने उनका हाथ खींच दिया जिससे सिंगर परेशान हो जाते हैं।

शो को रोक की फैन से बात

बता दें कि अरिजीत जब स्टेज पर ऑडियंस से बात कर रहे थे, तभी एक फीमेल फैन ने उनका हाथ खींच दिया, जिससे वे घायल हो गए। हालांकि इसके बाद वे उस फैन को बड़े ही पेशेंस के साथ समझाते नजर आए, लेकिन कुछ लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद सिंगर को भी ट्रोल करने लगे हैं। वीडियो में अरिजीत सिंह कहते हैं, "तुम मुझे खींच रहे थे। प्लीज स्टेज पर आ जाओ। सुनो, मैं स्ट्रगल कर रहा हूं, ठीक है? तुम्हें ये समझना होगा"। फैन के जवाब पर फिर अरिजीत कहते हैं, "आप यहां मजे करने के लिए हैं, कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा, तो आप मजे नहीं कर पाएंगे, यह बहुत सिंपल सी बात है। तुम मुझे ऐसे खींच रहे हो, अब मेरे हाथ कांप रहे हैं। क्या मैं चला जाऊं?" इस पर वहां मौजूद भीड़ चिल्लाकर कहती है-नो।

फैंस कर रहे कमेंट

इस वीडियो के सामने आते ही फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों को अरिजीत सिंह के साथ हुए इस बर्ताव पर बहुत गुस्सा आ रहा है और वे जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.