TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anuradha Paudwal: ‘आज फिर तुम पे’ गाने का Remix वर्जन सुन अनुराधा पौडवाल की आंखों में आ गए थे आंसू

Anuradha Paudwal: अनुराधा पौडवाल को कौन नहीं जानता। अनुराधा पौडवाल ने अपने दौर में एक से बढ़कर एक गाने और भजन गाए हैं। फैंस आज भी रिपीट मोड में उनके गाने और भजन सुनते हैं। अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनुराधा ने अपने फेमस गाने ‘आज फिर तुम पे’ (Aaj Phir […]

Anuradha Paudwal
Anuradha Paudwal: अनुराधा पौडवाल को कौन नहीं जानता। अनुराधा पौडवाल ने अपने दौर में एक से बढ़कर एक गाने और भजन गाए हैं। फैंस आज भी रिपीट मोड में उनके गाने और भजन सुनते हैं। अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनुराधा ने अपने फेमस गाने 'आज फिर तुम पे' (Aaj Phir Tum Pe) को लेकर बात की है।

'आज फिर तुम पे' के रीमिक्स वर्जन पर की बात (Anuradha Paudwal)

अनुराधा पौडवाल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के द्वारा गाए हुए उनके (अनुराधा पौडवाल) फेमस सॉन्ग 'आज फिर तुम पे' (Aaj Phir Tum Pe) के रीमिक्स सॉन्ग को लेकर बात की है। सिंगर ने रीमिक्स और रीक्रिएटेड वर्जन को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे अपने गाने के रीमिक सॉन्ग को सुनकर रोना चाहती थीं। बता दें कि उनका ये फेमस सॉन्ग 'आज फिर तुम पे' (Aaj Phir Tum Pe) दयावान फिल्म का गाना है। इस गाने को अनुराधा और पंकज उदास (Pankaj Udas) ने गाया था। इस गाने को ‘हेट स्टोरी 2’ (Hate Story 2) के लिए रीक्रिएट किया गया था और इसे अरिजीत सिंह और समीरा कोप्पिकर ने गाया था।

ओरिजनल के साथ न्याय नहीं करते- अनुराधा

दरअसल अनुराधा ने अरिजीत सिंह के 'आज फिर तुम पे' के रिक्रिएशन का हवाला देते हुए कहा था कि वे इसे सुनकर रोना चाहती थीं। वहीं अपनी इस स्टेटमेंट पर उन्होंने अब सफाई दी है। सिंगर ने कहा कि “मैंने हमेशा रीमिक्स के बजाय ओरिजिनल गाने को प्रायोरिटी दी है। बहुत से लोग ऐसा ही महसूस करते हैं। ‘आज फिर तुम पे’ के बारे में मेरी टिप्पणी रीमिक्स के बारे में थी न कि सिंगर के बारे में। रीमिक्स को ओरिजनल सॉन्ग के साथ न्याय करना चाहिए। नब्बे के दशक के कई गाने फिर से बनाए गए हैं लेकिन वे ओरिजिनल के साथ कोई न्याय नहीं करते हैं। हमने म्यूजिक कंपोजर्स को भी ट्रिब्यूट दिया है, लेकिन ये शालीनता से किया गया।”

फिल्म दयावान का है ओरिजनल गाना

बता दें कि उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि "ऐसा तब हुआ जब किसी ने मुझे दयावान ('आज फिर तुम पे') से यह (रीमिक्स) सुनने के लिए कहा। उस शख्स ने मुझे बताया कि यह एक सुपर-डुपर हिट ट्रैक है और उसने मुझे भेज दिया। जब मैंने सुना तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैंने तुरंत YouTube पर स्विच किया और फिल्म से अपना ओरिजनल सॉन्ग कई बार सुना। तब जाके मेरे मन में शांति आई (तभी मुझे शांति मिली)।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.