Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Khatron Ke Khialdi 13: शो से पहले ही खराब हुई कुंडली फेम एक्ट्रेस की तबियत, बोलीं-‘ मुझे चिंता हो रही है’

Khatron Ke Khialdi 13: रोहित शेट्टी स्टारर रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khialdi 13) जल्द ही शुरू होने वाला है। हर साल की तरह इस साल भी फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। शो से कई कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस अंजुम फकीह का नाम […]

Khatron Ke Khialdi 13: रोहित शेट्टी स्टारर रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khialdi 13) जल्द ही शुरू होने वाला है। हर साल की तरह इस साल भी फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। शो से कई कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस अंजुम फकीह का नाम भी शामिल है। इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस की तबियत खराब चल रही है। इस खबर से फैंस को लग रहा है कि वे शो में एंट्री करने से पहले ही बाहर हो सकती हैं।

खराब हुई अंजुम फकीह की तबियत (Khatron Ke Khialdi 13)

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khialdi 13) पूरी तरह से तैयार हो चुका है। शो के कंटेसटेंट भी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और विदेश के लिए उड़ान भरने के लिए तैयारियों में लगे हुए हैं। इस बीच खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह की हालत ठीक नहीं है और उनके शो में शामिल होने को लेकर असमंजस की स्थिति है।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

खुद कुंडली फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि वे इस समय कई बिमारियों से जूझ रही हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “कुछ दिन बीत गए हैं और मैं अभी भी अच्छा महसूस नहीं कर रही हूं। ये चिंता मुझे परेशान कर रही है और कुछ एपिसोड ऐसे रहे हैं जहां मैं बेचैन महसूस कर रही थी।

 

 

फैंस से की अपील

वे लिखती हैं कि मुझे तेज बुखार है, पेट में परेशानी हो रही है और ये चीजें अक्सर मेरे साथ होती हैं जब मैं खुद को कुछ ज्यादा ही तनाव में कर देती हूं। खतरों से लड़ने चली थी और खिलाड़ी की ये हालत है। कृप्या मेरे लिए दुआ करें कि मैं ज्यादा न सोचूं। मैं एक सकारात्मक ऊर्जा के साथ उड़ान भरना चाहती हूं।” उम्मीद करती हूं कि उड़ान भरने से पहले-पहले जल्दी ठीक हो जाऊं। मेरी सेहत के लिए और मेरी जीत के लिए दुआ करना।

First published on: May 10, 2023 06:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.