Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonam Kapoor: आनंद अहूजा ने पोस्ट की सोनम कपूर और बेटे वायु की फोटो, सेलेब्स ने किए कमेंट

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करती रहती हैं। इस बार उनके पति आनंद अहूजा ने पत्नी और बेटे की फोटो पोस्ट की है। फोटो में दोनों बेहद की क्यूट लग रहे हैं जिस पर फैंस से लेकर फैमिली तक कमेंट कर रहे हैं। आनंद […]

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करती रहती हैं। इस बार उनके पति आनंद अहूजा ने पत्नी और बेटे की फोटो पोस्ट की है। फोटो में दोनों बेहद की क्यूट लग रहे हैं जिस पर फैंस से लेकर फैमिली तक कमेंट कर रहे हैं।

आनंद अहूजा ने पोस्ट की फोटो (Sonam Kapoor)

जिस पल से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मां बनी हैं उस पल से ही वे खबरों में हैं। आए दिन वे अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब इस कड़ी में उनके पति ने उनके बेटे और सोनम कपूर की फोटो पोस्ट की है। जिसके चलते एक बार फिर फैंस फोटो देख काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इस तस्वीर में सोनम कपूर अपने बेटे वायु को गले से लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। आनंद आहूजा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। सोनम कपूर की इस तस्वीर पर फैंस से लेकर फैमिली मेम्बर्स तक जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस कर रहे जमकर कमेंट

आनंद आहूजा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर सोनम कपूर ने कमेंट कर प्यार लुटाया है। तो वहीं महीप कपूर और सुनिता कपूर ने इस फोटो पर दिल वाला रिएक्शन दिया है।

कई बार अपलोड कर चुके हैं फोटो

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब आनंद अहूजा ने बेटे की फोटो पोस्ट की हो। इससे पहले भी कई बार वो वाइफ और बेटे पर प्यार लुटा चुके हैं। हर बार ही फैंस को उनकी फोटो बेहद पसंद आती है। इस बार भी फैंस उनकी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

First published on: May 23, 2023 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.