Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Aman Gupta at Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाले पहले Business Man बने अमन गुप्ता

Aman Gupta at Cannes 2023: फेमस बिजनेसमैन और फेमस रियालिटी शो शार्क टैंक इंडिया के जज अमन गुप्ता ने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है। खुद अमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी फोटो पोस्ट की हैं। फोटोज में अमन अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। अमन गुप्ता ने […]

Aman Gupta at Cannes 2023: फेमस बिजनेसमैन और फेमस रियालिटी शो शार्क टैंक इंडिया के जज अमन गुप्ता ने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है। खुद अमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी फोटो पोस्ट की हैं। फोटोज में अमन अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं।

अमन गुप्ता ने कान्स में किया डेब्यू (Aman Gupta at Cannes 2023)

बिजनेस और शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के जज अमन गुप्ता अपने फेमस ब्रांड बोट (Boat) के को-फाउंडर हैं। उन्होंने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है। बता दें कि कान्स का आगाज 16 मई को हुआ था और ये 23 मई तक चलने वाला है। कान्स 2023 के रेड कार्पेट (Cannes 2023 Red Carpet) पर अमन गुप्ता अपनी पत्नी के संग नजर आए। कान्स में डेब्यू कर एक बार फिर वे चर्चा में हैं।

पहले बिजनेसमैन बने अमन गुप्ता

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाले वे पहले बिजनेसमैन हैं। खुद अमन गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड कार्पेट की फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। इस मौके पर अमन गुप्ता के साथ उनकी पत्नी प्रिया डागर भी मौजूद थी। दोनों ने ब्लैक-व्हाइट के कॉम्बिनेशन में रेड कार्पेट पर शिरकत की। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले बिजनेसमैन होने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है।

भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं- अमन गुप्ता

उन्होंने आगे लिखा-  कई बार हम कोई सपना देखते हैं और वह सच हो जाता है। हमें कई बार यह पता नहीं होता कि भगवान की हमारे लिए क्या प्लानिंग है। मैंने इस बारे में तो सपने में भी नहीं सोचा था, लेकिन आज मैं उसे जी रहा हूं। अगर मैं यह कर सकता हूं तो आप भी कर सकते हैं। मैं हमेशा से ऐश्वर्या राय जैसी सेलेब्स को रेड कार्पेट पर देखा करता था, मगर यह कभी नहीं सोचा था कि मुझे भी यहां एक दिन चलने का मौका मिलेगा। मैं भगवान और जिंदगी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

First published on: May 21, 2023 05:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.